यह ख़बर 02 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में बदलाव नहीं

खास बातें

  • सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की अंतिम एकादश टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।
सिडनी:

भारत के साथ मंगलवार से सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की अंतिम एकादश टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। मेजबान ने जो टीम मेलबर्न में खेले गए पहले टेस्ट मैच में उतारी थी उसे आगे भी बरकरार रखने का फैसला किया है।
दूसरे टेस्ट मैच के लिए मध्यम गति के गेंदबाज रेयान हैरिस को ऑस्ट्रेलिया की 12 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें अंतिम एकादश टीम में जगह नहीं मिली है।
कप्तान माइकल क्लार्क ने दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर टीम में बदलाव नहीं करने की घोषणा की। समाचार पत्र 'द आस्ट्रेलियन' ने क्लार्क के हवाले से लिखा है, "हैरिस को अंतिम एकादश टीम से बाहर करने का फैसला मुश्किल था। हमारे लिए वह बेहतरीन गेंदबाज हैं। वह टीम के साथ रहेंगे। हम विजयी टीम के साथ सिडनी में खेलेंगे।"
बकौल क्लार्क, "मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम के खिलाड़ियों ने जिस प्रकार बेहतरीन प्रदर्शन किया था उसे देखते हुए बदलाव करना मुश्किल था। हमें पहले टेस्ट मैच के बाद आराम करने का अच्छा समय मिल गया है।" उल्लेखनीय है कि चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में मेजबान टीम 1-0 से आगे है। आस्ट्रेलिया ने पहला टेस्ट मैच 122 रनों से जीता था।
सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की अंतिम एकादश टीम इस प्रकार है : माइकल क्लार्क (कप्तान), डेविड वार्नर, एड कोवान, शॉन मार्श, रिकी पोंटिंग, माइकल हसी, ब्रैड हेडिन, पीटर सिडल, जेम्स पैटिंसन, नेथन लियोन, बेन हिल्फेनहास। रेयान हैरिस (12वें खिलाड़ी)।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com