Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL 2020: कोरोना वायरस की चपेट में आईपीएल, विदेशी खिलाड़ियों के भारत आने पर लगी रोक

सीसीआई (BCCI) सूत्रों से खबर मिली है कि करोना वायरस के चलते अब विदेशी खिलाड़ी 15 अप्रैल तक आईपीएल के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.

IPL 2020: कोरोना वायरस की चपेट में आईपीएल, विदेशी खिलाड़ियों के भारत आने पर लगी रोक

करोना वायरस की चपेट में आईपीएल, विदेशी खिलाड़ी नहीं रहेंगे उपलब्ध

खास बातें

  • कोरोना वायरस की चपेट में आईपीएल, विदेशी खिलाड़ियों पर लगी रोक
  • आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होना है
  • आईपीएल में खेलने वाले 60 विदेशी खिलाड़ी नहीं आ पाएंगे भारत
दिल्ली:

IPL 2020: कोरोना वायरस (crona vairus) का साया अब आईपीएल (IPL 2020) में भी पड़ता नजर आ रहा है. आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या 60 तक पहुंच गई है. वहीं बीसीसीआई (BCCI) सूत्रों से खबर मिली है कि कोरोना वायरस के चलते अब विदेशी खिलाड़ियों की वीजा 15 अप्रैल तक रद्द कर दी गई है. ऐसे में विदेशी खिलाड़ी 15 अपैल तक आईपीएल के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर भारत सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए विदेश से आने वाले लोगों की वीजा 15 अप्रैल तक रद्द कर दी है. इसी के तहत अब विदेशी खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिए भारत नहीं आ पाएंगे. कोरोना वायरस का खतरा पूरे वर्ल्ड में मंडरा रहा है. खबरों के अनुसार राज्य सरकार भी कोरोना वायरस के चलते अपने- अपने प्रदेश में बड़ा कदम उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि कर्नाटक सरकार ने भी कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए आईपीएल मैचों की मेजबानी ना करने का सुझाव बीसीसीआई को भेजा है तो वहीं महाराष्ट्र सरकार ने आईपीएल मैचों की टिकट पर बैन लगा दिया है. महाराष्ट्र सरकार ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Sanguly) के सामने प्रस्ताव भी रखें हैं कि मैचों को टीवी तक ही सीमित रखा जाए. बता दें कि आईपीएल की गर्वनिंग काउंसिल 14 मार्च को करोना वायरस को लेकर आईपीएल में उठ रहे खतरे को लेकर बैठक करने वाली है.

आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होना है जो 23 मई तक चलेगा. ऐसे में देखना है कि बीसीसीआई कोरोना वायरस को लेकर इस बार आईपीएल रद्द करने का फैसला करती है या फिर कोई नई रणनीति के तहत इसका आयोजन करेगी..

वीडियो: अपने करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान