श्रीसंत ने दिनेश कार्तिक की जगह इस खिलाड़ी को KKR की कप्तानी करने की दी सलाह, बोले- रोहित-धोनी की तरह..'

KKR v DC: केकेआर को दिल्ली कैपिटल्स (KKR Vs DC)  के खिलाफ मैच में 18 रनों से हार झेलनी पड़़ी, दिल्ली के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) बल्ले से एक बार फिर फ्लॉप रहे. कार्तिक केवल 6 रन ही बना सके

श्रीसंत ने दिनेश कार्तिक की जगह इस खिलाड़ी को KKR की कप्तानी करने की दी सलाह, बोले- रोहित-धोनी की तरह..'

श्रीसंत ने दिनेश कार्तिक की जगह इस खिलाड़ी को KKR की कप्तानी करने की दी सलाह, बोले- रोहित-धोनी की ..

खास बातें

  • दिनेश कार्तिक की कप्तानी को लेकर बोले श्रीसंत
  • ट्वीट कर श्रीसंत ने कार्तिक को कप्तानी पद से हटाने की बात कही
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ट्वीट

KKR v DC: केकेआर को दिल्ली कैपिटल्स (KKR Vs DC)  के खिलाफ मैच में 18 रनों से हार झेलनी पड़़ी, दिल्ली के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) बल्ले से एक बार फिर फ्लॉप रहे. कार्तिक केवल 6 रन ही बना सके. इससे पहले खेले गए 2 मैचों में भी कार्तिक कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे और 1 और 0 रन बनाकर आउट हुए थे. केकेआर को मिली हार के बाद हर तरफ अब दिनेश कार्तिक की कप्तानी को लेकर बात होने लगी. ऐसे पूर्व पेसर एस श्रीसंत (S. Sreesanth) ने ट्वीट कर कार्तिक को कप्तानी पद से हटाने की मांग कर दी है, श्रीसंत ने अपने ट्वीट में सीधे तौर पर लिखा है कि केकेआर की कप्तानी अब इयोन मॉर्गेन को करनी चाहिए.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, मुझे लगता है कि यहां केकेआर की कप्तानी अब मॉर्गेन को करनी चाहिए, वो एक विश्व विजेता कप्तान है और केकेआर की कप्तानी करने को योग्य हैं. मुझे उम्मीद है कि केकेआऱ मैनेजमेंट इसपर गौर करेगा. श्रीसंत ने आगे अपने ट्वीट में लिखा है कि केकेआर को विराट और रोहित शर्मा जैसे कप्तान की जरूरत है जो आगे आकर टीम का नेतृत्व करें. 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में मॉर्गन और राहुल त्रिपाठी की बल्लेबाजी क्रम को लेकर भी बात हुई. दिल्ली ने मैच में 228 रन बनाए थे तो वहीं केकेआऱ आखिर में 8 विकेट पर 210 रन ही बना सकी. मॉर्गन और त्रिपाठी ने आखिरी समय में तोबड़तोड़ बल्लेबाजी की और एक समय लगा कि केकेआर यह मैच जीत सकती है, लेकिन मॉर्गेन 18 गेंद पर 44 रन बनाकर आउट हुए, जिससे केकआऱ की जीत की उम्मीद भी खत्म हो गई, इयोन ने अपनी पारी में 5 छक्के और 1 चौके जमाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा राहुल त्रिपाठी ने 16 गेंद पर 36 रनों की पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल रहे थे. मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर को उनकी विस्फोटक 88 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​