IND vs WI 1st ODI: हार के बावजूद वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान जेसन होल्‍डर ने इस बात की जताई खुशी...

IND vs WI 1st ODI: हार के बावजूद वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान जेसन होल्‍डर ने इस बात की जताई खुशी...

जेसन होल्‍डर ने कहा, हमें गेंदबाजी से अच्‍छा प्रदर्शन करने की जरूरत है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अपने बल्‍लेबाजों के प्रदर्शन को शानदार बताया
  • हेटमायर की शतकीय पारी को सराहा
  • कहा-हमें गेंद से और अच्‍छा प्रदर्शन करना होगा
गुवाहाटी:

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) पांच वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला (1st ODI) जीतकर भारतीय टीम ने 1-0 की बढ़ बना ली है. इंडीज टीम की ओर से दिया गया 323 रन का लक्ष्‍य भारतीय टीम ने बेहद आसानी से पा लिया. 300+ के टारगेट को 'बच्‍चों का खेल' बनाते हुए भारत के लिए मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 140 और रोहित शर्मा ने नाबाद 152 रन बनाए. वेस्टइंडीज ने शिमरोन हेटमायर के 106 रन की बदौलत आठ विकेट पर 322 रन का मजबूत स्कोर बनाया था, इसके बावजूद टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी. मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने माना कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की जोड़ी ने उनसे मैच 'छीन' लिया. होल्‍डर ने टीम की हार पर निराशा जताई लेकिन अपने बल्‍लेबाजों के प्रदर्शन से वे खुश नजर आए.

IND vs WI ODI: विराट ने फिर जड़ा शतक, सचिन के इस रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा

होल्डर ने अपनी टीम की 8 विकेट से हुई हार के बाद कहा, "बल्लेबाजों के प्रयासों से खुश हूं. हेटमायर ने असाधारण बल्लेबाजी की लेकिन हमें गेंद से और अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है."उन्होंने कहा, किरेन पॉवेल ने हमें अच्‍छी शुरुआत दी थी, निचले क्रम में भी बल्‍लेबाजों ने अच्‍छा योगदान दिया. नई बॉल से हमने अच्‍छी शुरुआत की लेकिन हमारे स्पिनर वैसी कामयाबी हासिल नहीं कर पाए जैसी उम्‍मीद थी. हमें अपनी योजना पर नए सिरे से विचार करने की जरूरत है. भारत की मजबूत बल्‍लेबाजी को देखते हुए मुझे लगता है कि हमें 25-30 रन और बनाने चाहिए थे.

वीडियो: पाकिस्‍तान के साथ क्रिकेट रिश्‍तों पर यह बोले गौतम गंभीर

होल्‍डर ने इसके साथ ही यह भी कहा कि रोहित और कोहली की तूफानी पारियों ने उन्हें मैच से दूर कर दिया. उन्होंने कहा, "कोहली और रोहित को इसका श्रेय दिया जाना चाहिए जिन्होंने मैच को हमसे दूर कर दिया. उम्मीद है कि हम दूसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे."  (इनपुट: एजेंसी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com