मनोरंजन कर का भुगतान नहीं करने पर आईपीएल टीम 'गुजरात लायंस' को नोटिस जारी

नोटिस मेंगुजरात लायंस के मालिकों से वर्तमान वर्ष के कर की गणना करने के लिए इस सत्र के लिए बिकी टिकटों की जानकारी देने को कहा.

मनोरंजन कर का भुगतान नहीं करने पर आईपीएल टीम 'गुजरात लायंस' को नोटिस जारी

गुजरात लायंस ने हालिया संपन्न आईपीएल सत्र में यहां खांदेरी स्टेडियम में पांच मैच खेले थे.. (फाइल फोटो)

राजकोट:

जिले के अधिकारियों ने आईपीएल क्रिकेट टीम 'गुजरात लायंस' को नोटिस जारी करके मालिकों से आईपीएल के पिछले सत्र के लिए डेढ़ करोड़ रुपये का मनोरंजन कर भरने को कहा. नोटिस में मालिकों से वर्तमान वर्ष के कर की गणना करने के लिए इस सत्र के लिए बिकी टिकटों की जानकारी देने को कहा. गुजरात लायंस ने हालिया संपन्न आईपीएल सत्र में यहां खांदेरी स्टेडियम में पांच मैच खेले थे.

जिलाधिकारी विक्रांत पांडेय ने कहा, "हमने कुछ दिन पहले गुजरात लायंस को नोटिस जारी करके टीम मालिकों से इस साल बिकी टिकटों की जानकारियां देने और पिछले सत्र के लिए मनोरंजन कर का भुगतान करने को कहा."

उन्होंने बताया, "हमने गुजरात लायंस के मालिकों से पिछले साल राजकोट में खेले गए पांच मैचों के लिए 6 फीसदी कर मनोरंजन कर चुकाने के लिए कहा है. पांडेय ने कहा कि यदि टीम मालिक नोटिस का जवाब नहीं देते तो हम अन्य विकल्पों पर भी विचार कर रहे हैं. अधिकारी ने बताया कि टीम ने दो मैच कानपुर में खेले हैं, इसलिए हमने कानपुर जिला कलेक्टर से इस मामले को देखने का आग्रह किया है. 

(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com