NDTV Khabar

इसलिए हार्दिक और केएल राहुल को मिल सकती है और कड़ी सजा, बीसीसीआई सचिव ने बताया कारण

अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि इस मामले में खिलाड़ियों को दी जाने वाली सजा को पूरी करने के बाद पूरी तरह 'संवेदनशील प्रक्रिया' से गुजरने के बाद ही टीम  के साथ फिर से जुड़ना चाहिए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इसलिए हार्दिक और केएल राहुल को मिल सकती है और कड़ी सजा, बीसीसीआई सचिव ने बताया कारण

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल

खास बातें

  1. विनोद राय ने की थी दो मैचों से निलंबन की सिफारिश
  2. डायना एडुल्जी ने मांगी है कानूनी सलाह, प्रतिक्रिया बाकी
  3. स्मिथ व वॉर्नर की सजा को देखते हुए राय की बात 'अस्थायी व्यवस्था'
नई दिल्ली:

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में टीम इंडिया के सदस्य हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के कमेंटों का मामला और तूल पकड़ता जा रहा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कोषाध्‍यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने इन दोनों सितारा खिलाड़ियों को विनोद राय के बयान से इतर और कड़ी सजा देने की बात कही है. चौधरी ने कहा स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के बॉल टेंपरिंग कांड में फंसने के बाद उनके आईपीएल के पूरे सेशन से निष्कासन के फैसले को देखते हुए सीओए के चेयरमैन विनोद राय का इन दोनों को केवल दो मैचों से निलंबित करने की बात एक 'अस्थायी व्यवस्था' हो सकती है.

अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि इस मामले में खिलाड़ियों को दी जाने वाली सजा को पूरी करने के बाद पूरी तरह 'संवेदनशील प्रक्रिया' से गुजरने के बाद ही टीम  के साथ फिर से जुड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल दोषी पाए जाते हैं, तो तय नियमों के अनुसार इन पर दो मैचों का प्रतिबंध केवल 'अस्थायी व्यवस्था' की तरह से होगा. चौधरी ने कहा कि मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को पूरे आईपीएल सेशन से ही हाथ धोना पड़ा था.


यह भी पढ़ें:  सीओए अध्यक्ष विनोद राय ने की हार्दिक पंड्या व केएल राहुल के खिलाफ कड़ी सजा की सिफारिश, तो क्या..?

चौधरी ने कहा कि खिलाड़ियों को जांच पूरी होने तक तत्काल प्रभाव से निलंबित कर देना चाहिए. और सजा भुगतने और और उचित तरीके से संवेदनशील प्रक्रिया से गुजरने के बाद ही पंड्या और राहुल को टीम से जुड़ना चाहिए. बता दें कि इससे पहले सीओए के चेयरमैन विनोद राय ने इन दोनों के खिलाफ दो मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की थी. हालांकि, हार्दिक ने बुधवार को बोर्ड की तरफ से कारण बताओ नोटिस मिलने के बाद ही माफी मांग ली थी, लेकिन राय ने साफ करते हुए कहा कि कोई भी माफी से उन कमेंटों को नहीं ढापा जा सकता, जो इन दोनों ने कॉफी विद करण में दिए

टिप्पणियां

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली. 

कार्यक्रम में हार्दिक ने महिलाओं को लेकर बहुत ही भद्दे कमेंट किए थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर पंड्या को जमकर खरी-खोटी सुननी पड़ी थी. और इसके बाद यह मामला सीओए के पाले में पहुंच गया था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement