यह ख़बर 09 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अब इशांत ने दिखाई दर्शकों को अंगुली

खास बातें

  • भारतीय टीम का मौजूदा ऑस्ट्रेलिया दौरा सिर्फ खेल के मानदंडों पर नहीं, खिलाड़ियों के आचरण के मामले में भी नाकाम साबित हो रहा है।
पर्थ:

भारतीय क्रिकेट टीम का मौजूदा ऑस्ट्रेलिया दौरा सिर्फ खेल के मानदंडों पर नहीं, खिलाड़ियों के आचरण के मामले में भी नाकाम साबित हो रहा है।

भारतीय टीवी चैनलों की रिपोर्ट के अनुसार तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने उस समय क्रिकेट प्रेमियों को अंगुली दिखाई, जब वह और उनके साथी खिलाड़ी स्थानीय क्लब में गो कार्टिंग के लिए गए थे। वहां पहुंचने वाले खिलाड़ियों में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर तथा कुछ अन्य भारतीय क्रिकेटर शामिल थे, लेकिन गो कार्टिंग के लिए पहुंचे ये खिलाड़ी टीवी कैमरों तथा पत्रकारों को अपने पीछे देख नाराज हो गए।

रिपोर्ट के अनुसार इन खिलाड़ियों ने मीडिया को दरकिनार करने की काफी कोशिश की, लेकिन उनकी तस्वीरें खिंच गईं, और वे वीडियो कैमरे की जद में भी आ गए । इससे खफा होकर इशांत ने वहां जमा भीड़ को बीच वाली अंगुली दिखाई।

भारतीय टीम के मीडिया मैनेजर जीएस वालिया ने कहा कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, "मुझे ऐसी किसी घटना के बारे में नहीं पताहै।"

नेट अभ्यास की बजाय गो कार्टिंग करने वाले भारतीय क्रिकेटरों का बचाव करते हुए वालिया ने कहा कि यह तनाव दूर करने का उनका तरीका था। उन्होंने कहा कि हमारी टीम ने वर्ष 2007-08 के पर्थ टेस्ट से पहले भी साइकिलिंग की थी और टेस्ट जीता था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि इससे पहले विराट कोहली ने सिडनी में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों को बीच की अंगुली दिखाई थी, जिससे उन्हें मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना भरना पड़ा।