अब कनिका कपूर ने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के लिए बढ़ाया खतरा, सीएसए ने लिया यह फैसला

अब यह तो आप जानते ही हैं कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है. और कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के स्टारी नखरों से डॉक्टर काफी परेशान हैं

अब कनिका कपूर ने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के लिए बढ़ाया खतरा, सीएसए ने लिया यह फैसला

दक्षिण अफ्रीका टीम की फाइल फोटो

खास बातें

  • हाल ही में भारत दौरे पर आयी थी दक्षिण अफ्रीका टीम
  • बिना कोई मैच खेले अपने देश लौटे अफ्रीकी
  • फिलहाल 14 दिन के आइसोलेशन में हैं सभी खिलाड़ी
नई दिल्ली:

अभी तक तो गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की गैरजिम्मेदारना हरकत के लपटे में दिग्गज भारतीय और नेता शामिल थे, लेकिन अब इसमें दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम (Cricket South Africa) भी लपेटे में आती दिख रही है. अब यह तो आप जानते ही हैं कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है. लेकिन समय गुजरने के साथ-साथ ही अब और खुलासे हो रहे हैं कि कौन-कौन इस गायिका के संपर्क में आया था. अब ताजा मसला दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम को लेकर है. देखने की बात यह होगी आने वाले दिनों कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के प्रभाव के और क्या-क्या परिणाम सामने आते हैं. 

यह भी पढ़ें:  Coronavirus देगा विराट कोहली व एमएस धोनी सहित कई सितारों को झटका..

कुछ दिन पहले ही दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर तीन वनडे की सीरीज खेलने आयी थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज रद्द कर दी गई और मेहमान टीम को बिना कोई मैच खेले ही अपने देश वापस लौटना पड़ा, लेकिन अब कोरोनावायरस के डर के दायर में दक्षिण अफ्रीकी टीम भी आ गई है. और इसका कनिका कपूर से बहुत ही ज्यादा लेना-देना है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार लखनऊ में फिलहाल एक हजार से ज्यादा स्थानीय प्रशासकों की सौ से भी ज्यादा टीमों को यह जिम्मा सौंपा गया है कि शहर में 11 मार्च से अपने प्रवास के दौरान उनका किन-किन लोगों से संपर्क हुआ था. यहां अहम बात यह है कि लंदन से वापसी के बाद कनिका लखनऊ के जिस पांच सितारा होटल में ठहरी थीं, इसी होटल में दक्षिण अफ्रीका टीम ठहरी हुई थी. 

यह भी पढ़ें:  आईसीसी ने पूछा क्रिकेट इतिहास का बेस्ट पुलर कौन, तो...

खबरें ऐसी आ रही हैं कि कनिका ने होटल के बुफे सिस्टम में खाना खाने के अलावा लॉबी में कई मेहमानों से भी मुलाकात की थी. चर्चा ऐसी भी है कि दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाड़ियों ने भी बुफे सिस्टम से ही भोजन किया था. और इस चर्चा के बाद दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड के कान जरूर खड़े हो गए हैं. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

बहरहाल, आपको बता दें कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए आइसोलेशन में जाने की सलाह दी थी. और दक्षिण अफ्रीकी टीम के सभी खिलाड़ी इस सलाह को मानते हुए आइसोलेशन में चले गए हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com