अब एमएस धोनी इस नए धंधे में आजमाएंगे हाथ, पत्नी साक्षी ने साझा की जानकारी

साक्षी ने कहा कि मैंने इस कहानी के रचनात्मक गतिविधि में तब्दील होने की प्रक्रिया पर ज्यादा ध्यान केंद्रित किया है. हमने यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश की है की है कि प्रक्रिया का स्तर उच्च बना रहे. साक्षी आईपीएल के लिए यूएई नहीं गई हैं और बेटी जीवा के साथ ही रांची में हैं.

अब एमएस धोनी इस नए धंधे में आजमाएंगे हाथ, पत्नी साक्षी ने साझा की जानकारी

एमएस धोनी और साक्षी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

हाल ही में संन्यास का ऐलान करने वाले पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अब अलग ही बिजनेस में उतरने जा रहे हैं, जिसमें उनकी पत्नी साक्षी भी शामिल रहेंगी. जी हां, अब एमएस (MS Dhoni) ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बेवसीरीज बनाएंगे. धोनी और उनकी पत्नी ने साल 2019 में डॉक्युमेंट्री: 'रोअर ऑफ द लॉयल' के साथ अपने बैनर धोनी एंटरटेनमेंट को लॉन्च किया था. अब एमएस धोनी और साक्षी एक युवा लेखक द्वारा लिखी किताब पर वेबसीरीज बनाने का फैसला किया है. यह किताब अभी भी पब्लिश होनी बाकी है. 

साक्षी ने कहा कि मैंने इस कहानी के रचनात्मक गतिविधि में तब्दील होने की प्रक्रिया पर ज्यादा ध्यान केंद्रित किया है. हमने यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश की है की है कि प्रक्रिया का स्तर उच्च बना रहे.  जब हम रोअर ऑफ द लॉयन को आगे बढ़ा रहे थे, तो हमने सोचा है कि यह इंटरटेनमेंट बिजेनस में आने का सही समय है. 

साक्षी ने कहा कि यह नया प्रोजेक्ट बहुत ही शानदार तरीके से लिखा गया है. लेखक द्वारा किया गया रचनात्मक काम बहुत ही रोमांचक है और हम इसके स्क्रीन पर आने का इंतजार कर रहे हैं. वास्तव में इसमें जादू सरीखी सच्चाई है. साक्षी ने कहानी के बारे में इशारा करते हुए बताया कि यह एक पौराणिक विज्ञान आधारित फिक्शन है, जो एक रहस्यमयी अखोड़ी की यात्रा के बारे में बताता है.  साक्षी ने कहा कि लॉकडाउन के बारे में मुझे अपने उन पहलुओं के संपर्क में भी आने का मौका मिला, जो निष्क्रिय पड़े थे. मैंने महसूस किया कि इस समय अपनी पैंरेंटिग को उभारने के बजाय मैं जीवा के साथ ऑनलाइन क्लास कर रही हूं. इस दौरान मैंने जीवा के साथ सभी ऑनलाइन क्लास में हिस्सा लिया.  लॉकडाउन में समय की मांग यही थी कि बच्चों का होमवर्क कराने के लिए किसी नयी तकनीक की तलाश की जाए. और यह मेरा तरीका भी था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर अहम बात कही थी.