NDTV Khabar

अब सचिन तेंदुलकर पर हुआ भारतीय फुटबॉल कप्तान के दर्द का असर, की यह अपील

एक दिन पहले ही भारत ने चीनी ताइपे को 5-0 से हराया था, लेकिन मैच के बाद सुनील छेत्री की जो प्रतिक्रिया आई, उसे काफी भावुक कर गई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब सचिन तेंदुलकर पर हुआ भारतीय फुटबॉल कप्तान के दर्द का असर, की यह अपील

सचिन तेंदुलकर

खास बातें

  1. भारतीय खेलप्रेमियों सचिन की अपील सुनो!
  2. पहले विराट..और अब सचिन !
  3. सुनील की पीड़ा पर दिग्गजों ने की अपील
नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बाद अब महान पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री  के दर्द को समझा है. सचिन ने भी ट्विटर के जरिए देश के फुटबॉलप्रेमियों से अपील की है कि वे सुनील का समर्थन करें और भारतीय टीम का हौसला बढ़ाएं. दरअसल मुंबई में इंटरकॉन्टिनेंटल कप खेला जा रहा है. एक दिन पहले ही भारत ने चीनी ताइपे को 5-0 से हराया था, लेकिन मैच के बाद सुनील छेत्री की जो प्रतिक्रिया आई, वह अनुपम खेर से लेकर विराट कोहली. और विराट कोहली से लेकर सचिन तेंदुलकर तक पर ्असर कर गई.

Please take notice of my good friend and Indian football skipper @chetrisunil11's post and please make an effort. pic.twitter.com/DpvW6yDq1n सुनील के अनुरोध का असर दिग्गजों में पहले अभिनेत अनुपम खेल पर हुआ था. उन्होंने सुनील छेत्री के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस मुद्दे को आगे बढ़ाया था. बात निकली, तो यह बढ़ते-बढ़ते रविवार दोपहर तक विराट कोहली तक पहुंची. एक बार विराट कोहली ने अपील की, तो सुनील छेत्री के समर्थन में अपील के सिलसिले ने गति पकड़ ली. इसके बाद रात तक मास्टर ब्लास्टर ने भी इस मामले पर अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वाह करते हुए वीडियो संदेश जारी किया.  

यह भी पढ़ें:  2018 intercontinental cup: केन्या के खिलाफ भारत को दिखाना होगा 'सुनील शो'! छेत्री करेंगे यह बड़ा कारनामा
 
और रविवार करीब साढ़े आठ बजे सचिन तेंदुलकर ने अपने वीडियो मैसेज में फुटबॉलप्रेमियों से अपील की कि वे अपने कप्तान और टीम की हौसलाअफजाई करें. सचिन ने एक तरह से पूरे देश के खेलप्रेमियो से अपील करते हुए कहा कि जहां भी और जब भी भारतीय फुटबॉल टीम खेलती है, तो आप स्टेडियम को भर दें और भारतीय टीम की जमकर हौसलाअफजाई करें. दरअसल सुनील छेत्री ने मैच के बाद बहुत ही भावुक अपील की थी. दरअसल सुनील क्षेत्री का दिल इस बात से दुखा कि स्टेडियम में भारत की जीत के जश्न के लिए न के बराबर ही दर्शक थे. 

टिप्पणियां
VIDEO:  सुनील छेत्री की पीड़ा के बाद सचिन तेंदुलकर ने कुछ ऐसे अपील की.  इस पर सुनील ने अपने वीडियो संदेश में अपील करते हुए कहा कि आप हम पर चीखें, चिल्लाएं, हमें गाली दें, कुछ भी करें, लेकिन आप स्टेडियम में पहुंचकर भारतीय टीम की हौसलाअफजाई करें. अब यह देखने वाली बात होगी कि दिग्गजों की अपील का असर सोमवार को मैच में देखने को मिलता है या नहीं. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement