अब सचिन तेंदुलकर ने इस बल्लेबाज को खतरनाक करार दिया, तो इरफान पठान बोले कि...

IPL 2020: वहीं, सचिन ने चार विकेट लेने वाले जसप्रीत बुमराह को भी जमकर सराहा, जिन्होंने अपने आईपीएल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. बुमराह ने 20 रन देकर 4 विकेट लिए थे. मुंबई की बालिंग के दौरान यह बुमराह की ही गेंदबाजी थी, जिसने एकदम से ही मुंबई के पाले में मैच झुका दिया.

अब सचिन तेंदुलकर ने इस बल्लेबाज को खतरनाक करार दिया, तो इरफान पठान बोले कि...

सचिन तेंदुलकर की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPl 20) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुकाबले के बाद हर ओर एक ही बल्लेबाज के नाम का शोर है, इसी बल्लेबाज के नाम  की चर्चा है. मानों एक बार फिर से सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Ydav) ने क्रिकेट जगत को अपना परिचय दिया है. वास्तव में राजस्थान के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने ऑफ स्टंप से विकेटकीपर के ऊपर से जो छक्का मारा, उसे इस आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ शॉटों में से एक गिना जाएगा. विकेट के चारों पर सूर्यकुमार ने रन बरसाते हुए नाबाद 79 रन की पारी खेली, जो सभी को अपना मुरीद बना गई. लेकिन इमरान खान से सचिन तेंदुलकर तक. यादव ने 47 गेंदों पर नाबाद आतिशी पारी खेली, जिसमें सूर्यकुमार के बल्ले से निकले शॉट नएपन का अहसास करा गए.

इरफान ने मैच के बाद कहा कि अगर सूर्यकुमार जल्द ही भारतीय टी20 टीम का हिस्सा नहीं बनते हैं, तो उन्हें खासा दुख होगा.  अब सचिन तेंदुलकर ने सूर्यकुमार की प्रशंसा में कहा,  सूर्यकुमार यादव बहुत ही खास खिलाड़ी हैं और बहुत ही खतरनाक हैं क्योंकि वह विकेट के चारों ओर स्ट्रोक खेल सकते हैं. वहीं, सचिन ने चार विकेट लेने वाले जसप्रीत बुमराह को भी जमकर सराहा, जिन्होंने अपने आईपीएल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. बुमराह ने 20 रन देकर 4 विकेट लिए थे. 

सचिन ने लिखा कि मुंबई इंडियंस की बैटिंग और बॉलिंग में बहुत ही शानदार परफॉरमेंस. शुरुआत में विकेट चटकाकर उन्होंने अच्छी शुरुआत दी और लगातार विकेट चटकाए. बुमराह शानदार थे और उन्हें गेंदबाजी करते देखने का पूरा लुत्फ उठाया. रोहित शर्मा ने भी सूर्यकुमार के शॉट सेलेक्शन की जमकर तारीफ की. रोहित ने कहा था कि यह बहुत ही अच्छी पारी थी. मैंने मैच से पहले सूर्य से बात कही थी. वास्तव में उसने बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की. उसने अच्छी शुरुआत की और कुल मिलाकर यह सुनिश्चत करना था कि कभी-कभी शॉट सेलेक्शन बहुत-बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है और सूर्य के शॉट खेलने का अंदाज पूरी तरह से परफैक्ट था. हम चाहते थे कि अपने रचनात्मक शॉटों के कारण वह आखिर तक बल्लेबाजी करें और आखिरी में उनकी बल्लेबाजी अहम साबित हुई.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.