NDTV Khabar

..और अब मुंबई-कर्नाटक रणजी मुकाबले में मैदान पर प्रकट हुए दो सांप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
..और अब मुंबई-कर्नाटक रणजी मुकाबले में मैदान पर प्रकट हुए दो सांप

मैदान से सांप को लेकर लेकर जाता हुआ पेशेवर सपेरा

खास बातें

  1. सांप निकले, खिलाड़ी हुए असहज
  2. मुंबई-कर्नाटक मुकाबले में घटी घटना
  3. सीजन में दूसरी बार हुआ ऐसा
मुंबई:

ज्यादा दिन पहले की बात नहीं है, जब  विदर्भ और आंध्र प्रदेश के बीच खेले गए मुकाबले में बीच मैदान पर सांप निकल आया था. और इसने खिलाड़ियों को काफी असहज कर दिया था. और अब एक और रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) मुकाबले में एक नहीं दो-दो सांप मैदान पर निकल गए. और यह घटना  मुंबई के बांद्रा कुर्ला मैदान पर मुंबई और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबले के तीसरे दिन रविवार को घटी. हुआ यह है कि बीच मैदान पर खिलाड़ियों को एक साथ दो सांप दिखाई पड़े और इससे खेल रोकना पड़ा. 

यह भी पढ़ें:  इन वजहों से सचिन तेंदुलकर और गौतम गंभीर ने किया चार दिनी टेस्ट के विचार को खारिज


बाद में सांप पकड़ने वाले शख्स (सपेरे) को मैदान से दो सांप ले जाते हुए देखा गया. एक पत्रकार ने अपने ट्वीट में लिखा बांद्रा कुर्ला मैदान की हाईलाइट: 'सपेरा अपने दिन के दूसरे कैच को प्रदर्शित करते हुए'. पत्रकार ने लिखा कि हालांकि यह सांप जहरीला नहीं था. बहरहाल, इन सांपों  ने खिलाड़ियों को जरूर असहज कर दिया. और जाहिर भी है क्योंकि देखने भर से तो कोई आम शख्स सांप के बारे में अंदाजा नहीं लगा सकता. 

यह भी पढ़ें:  लियो कॉर्टर का बड़ा धमाका, एक ओवर में छह छक्के जड़ने वाले सिर्फ चौथे बल्लेबाज बने, लेकिन...VIDEO

वैसे मुकाबले में रविवार को कर्नाटक ने मुंबई को एलीट ग्रुप बी के मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया. मैच तकरीबन ढाई दिन में ही खत्म हो गया. यह मुंबई की लगातार दूसरी हार रही. इससे पहले मुकाबले में मुंबई को रेलवे के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. साल 2013-14 के बाद से यह कर्नाटक की मुंबई के खिलाफ चौथी सीधी जीत रही. 

टिप्पणियां

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी जान लीजिए, स्पेशल स्टोरी. 

बहरहाल, मुद्दे पर लौटते हैं और हम तो यही करेंगे कि स्थानीय एसोसिएशनों को इस तरह की घटना पर ध्यान देना चाहिए. और मैदान के रख-रखाव पर भी, जिससे सांप निकलने की घटना न हीं हों



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सलमान खान को देखकर सारा अली खान ने किया 'आदाब' तो भाईजान ने लगाया गले- देखें Video

Advertisement