Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब विराट कोहली की टीम के विदेशी कोच ने की पीएम के जनता कर्फ्यू की जमकर सराहना

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोनावायरस संकट पर देश के नाम संबोधन में 'जनता कर्फ्यू' की अपील थी.

अब विराट कोहली की टीम के विदेशी कोच ने की पीएम के जनता कर्फ्यू की जमकर सराहना

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हेड कोच माइक हेसन

मुंबई:

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच माइक हेसन ने भारत में कोरोनावायरस के खतरों को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को जारी 'जनता कर्फ्यू' की जमकर तारीफ की है. हेसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर मुंबई में बांद्रा-वर्ली सीलिंक का एक विडियो शेयर किया. इसमें उन्होंने कहा है कि शहर में 'जनता कर्फ्यू' काफी सफल होता दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे सितारा क्रिकेटरों ने की जनता कर्फ्यू के दिन कोरोना कमांडोज की हौसलाअफजाई, VIDEOS

हेसन ने टवीटर पर लिखा, 'बीते कई वर्षों में अपने होटल के कमरे से कई बार इसे देखा है, लेकिन इस पर कभी भी 1000 कारों से कम नहीं होतीं थी. भारत में आज कोविड-19 के खिलाफ 14 घंटे का कर्फ्यू है. ऐसा लग रहा है जैसे मानो इसका सही से पालन किया जा रहा है.' हेसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी कोच हैं.

यह भी पढ़ें: 'जनता कर्फ्यू' को लेकर इरफान पठान ने ट्वीट कर सभी से किया यह अनुरोध, आज रात ऐसा मत किजिए..

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोनावायरस संकट पर देश के नाम संबोधन में 'जनता कर्फ्यू' की अपील थी. उन्होंने कहा था कि आवश्यक सेवाओं वाले लोगों को छोड़कर किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए. हेसन से पहले भारतीय स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 'जनता कर्फ्यू' की सराहना की. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी.
अश्विन ने टवीटर पर लिखा, जनता कर्फ्यू की अविश्वसनीय शुरूआत. जैसा कि स्कूल में कहा जाता था 'पिन ड्रॉप साइलेंस'. उम्मीद करता हूं कि यह इस दिन के बाद भी जारी रहेगा और आने वाले दिनों में भी सामाजिक दूरी का पालन किया जाएगा.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)