NDTV Khabar

अब इस बड़ी कंपनी का धंधा चमकाएंगे विराट कोहली, मिली इतनी मोटी रकम!

विराट कोहली कई कंपनियों के ब्रांड एंबैस्डर हैं, लेकिन अब वह कंपनियों को चुनने को लेकर बहुत ही चूजी हो गए हैं. लंबे समय बाद उन्होंने किसी कंपनी से करार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब इस बड़ी कंपनी का धंधा चमकाएंगे विराट कोहली, मिली इतनी मोटी रकम!

कार की पिछली सीट पर यह फोटो विराट ने शुक्रवार को ट्वीट किया

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को ऊपर इंडिया नेअपना पहला ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है. ऊबर के साथ अपनी साझेदारी के बारे में विराट कोहली ने कहा, 'क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में मैं बहुत ज्यादा यात्रा करता हूं और मैंने ऊबर पर बुकिंग का सुगम अनुभव लिया है. यह कंपनी प्रौद्योगिकी का उपयोग कर शहरों में लोगों के आवागमन में क्रांतिकारी परिवर्तन ला रही है. यह आर्थिक अवसर निर्मित करके लाखों लोगों को सशक्त बना रही है. मैं इस कंपनी के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित हूं' सूत्रों के मुताबिक विराट कोहली को इस करार के लिए मोटी रकम मिली है. 
  इस अवसर पर ऊबर इंडिया दक्षिण एशिया विभाग के अध्यक्ष अमित जैन ने कहा, 'हम ऊबर इंडिया के लिए कोहली को ब्रांड एंबैस्डर बनाकर बहुत उत्साहित हैं. मैदान के अंदर और बाहर भारत के लिए उनकी प्रतिबद्धता सराहनीय है. देश के लिए वैश्विक सम्मान हासिल कर सकारात्मक बदलाव लाए हैं और वह समाज में परिवर्तन लाने के लिए कार्यरत हैं. 

यह भी पढ़ें : यह है विराट कोहली का नया डांस स्टेप्स Swagpack moves, शिखर धवन सहित चाहने वालों को 'चैलेंज'

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि विराट कोहली के रूप में हमें ऐसा साझेदार मिला है, जो भारत से हमारे दैनिक जुड़ाव को प्रतिबिंबित करता है तथा देश की सेवा करने की हमारी प्रतिबद्धता का मूर्त रूप है. वैसे शुक्रवार को ही विराट कोहली ने अपना कार की पिछली सीट पर बैठे हुए फोटो ट्वीट किया. इसमें उन्होंने कहा, बहुत ही व्यस्त दौरों के बाद अब बैकसीट पर बैठने का समय है.

VIDEO : सेंचुरियन में शतक बनाने के बाद  विराट कोहली. 
सूत्रों की मानें, तो विराट कोहली ने ब्रांड एंबैस्डर बनने के लिए सालाना करीब 15 करोड़ रुपये की मोटी रकम वसूली है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement