NZ vs IND 2nd T20I: कुछ ऐसे बेटी के साथ रोहित शर्मा बच्चा बन गए, VIDEO हुआ तेजी से वायरल

रोहित शर्मा की बेटी समायरा बहुत ही प्यारी हैं और वह गाहे-बेगाह बेटी के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं. या फिर उनके प्रशंसक समायरा के साथ उनका वीडियो ढूंढ कर निकाल लाते हैं. 

NZ vs IND 2nd T20I: कुछ ऐसे बेटी के साथ रोहित शर्मा बच्चा बन गए, VIDEO हुआ तेजी से वायरल

रोहित शर्मा की फाइल फोटो

ऑकलैंड:

जब से बेटी रोहित शर्मा की जिंदगी में आयी है, उनकी जिंदगी में ठहराव आया है. और उनके बल्ले से दे-दनादन रन बरसे हैं. खुद इस बात को रोहित (Rohit Sharma) ने स्वीकार किया है. और इसका सबूत भी हालिया समय में पूरी दुनिया ने देखा है. रोहित शर्मा की बेटी समायरा बहुत ही प्यारी हैं और वह गाहे-बेगाह बेटी के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं. या फिर उनके प्रशंसक समायरा के साथ उनका वीडियो ढूंढ कर निकाल लाते हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे (NZ vs IND 2nd T20I) में नहीं चले, लेकिन एक बात साफ है कि मैचों की नाकामी रोहित को बेटी के साथ बच्चा बन जाने में तनाव दूर करने में जरूर मदद करती होगी. 

यह भी पढ़ें:  न्यूजीलैंड को लगातार दूसरे मैच में पीट टीम विराट ने फहराया विजयी तिरंगा !

बहरहाल, बेटी समायरा से जुड़ा रोहित शर्मा का एक हालिया वीडियो यह बताने के लिए काफी है कि रोहित अपनी बेटी के साथ कैसा महसूस  करते हैं. और कैसे समय गुजारते हैं, जो उनके पितृत्व के दर्शन भी कराता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर रविवार को वायरल हो रहा है. जिसमें वह बेटी के साथ बिल्कुल बच्चा बन गए. इस वीडियो में उनकी बेटी घुटनों के बल चलने की कोशिश कर रही है, तो रोहित भी घुटनो के बल चलकर बेटी की हौसलाअफजाई कर रहे हैं.

यह वीडियो रोहित शर्मा फैन क्लब की तरफ से जारी हुआ है. और यह अच्छी खासी संख्या में देखा गया है 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. ​