Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

NZ vs IND 2nd Test: कुछ ऐसे विराट कोहली रिपोर्टर के इस सवाल पर भड़क गए और...

NZ vs IND 2nd Test: मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने स्वीकार किया न्यूजीलैंड ने इस सीरीज में सभी विभागों में भारत को पटखनी दी है, लेकिन भारतीय कप्तान तब हत्थे से उखड़ गए, जब...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NZ vs IND 2nd Test: कुछ ऐसे विराट कोहली रिपोर्टर के इस सवाल पर भड़क गए और...

NZ vs IND 2nd Test: विराट कोहली की फाइल फोटो

क्राइस्टचर्च:

अब न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट (NZ vs IND 2nd Test) में हार के बाद विदेशी मीडिया को और बातों पर भी उंगली उठाने का मौका मिल गया गया है. क्राइस्टचर्च में मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक रिपोर्टर ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के उनके मैदान पर बर्ताव को लेकर उंगली उठायी, तो भारतीय कप्तान ने इस रिपोर्टर को फटकार लगा दी. एक तो पहले से ही विराट कोहली (Virat Kohli)  का मूड दूसरे टेस्ट में करीब ढाई दिन में ही खत्म हो गया. ऐसे में किसी भी कप्तान के मूड को समझा जा सकता है. और ऐसे में जब रिपोर्ट ने भारतीय कप्तान पर बहुत ही कड़ा सवाल दागा, तो उन्होंने भी पलटवार करने में देर नहीं लगाई. भारत को क्राइस्टचर्च टेस्ट में न्यूजीलैंड के हाथों मैच के तीसरे दिन सोमवार को सात विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा. 

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे प्रतिक्रिया रही प्रशंसकों की टीम विराट की सीरीज हार पर


मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने स्वीकार किया न्यूजीलैंड ने इस सीरीज में सभी विभागों में भारत को पटखनी दी है, लेकिन भारतीय कप्तान तब हत्थे से उखड़ गए, जब एक रिपोर्टर ने मैदान पर उनके व्यवहार को लेकर सवाल किया. रिपोर्टर ने कहा कि मैदान पर बतौर भारतीय कप्तान उनका बर्ताव अनुचित था. दरअसल पहली पारी में केन विलियम्स के आउट होने के बाद कोहली कीवी कप्तान को पवेलियन की ओर जाने का इशारा करते देखे गए थे. वहीं, विराट पर न्यूजीलैंड के समर्थकों के एक ग्रुप की तरफ बेहूदगी से चिल्लाते हुए भी देखा गया था.  

यह भी पढ़ें:  व‍िराट कोहली के बल्‍ले पर लगा 'ग्रहण', चार पार‍ियों में बना पाए केवल 38 रन

क्या आप नहीं सोचते कि बतौर कप्तान आपको मैदान पर बेहतर उदाहरण प्रस्तुत करने की जरूरत है, इस पर विराट ने तुरंत ही पलटवार करते हुए कहा कि आप क्या सोचते हो? भारतीय कप्तान ने कहा कि आपको यह पता करने की जरूरत है कि वास्तव में मैदान पर हुआ क्या था. इसके बाद आपको बेहतर सवाल के साथ आने की जरूरत है. आप आधे-अधूरे सवाल और जानकारी के साथ नहीं आ सकते. और अगर आप विवाद खड़ा करना चाहते हैं, तो उसके लिए यह सही जगह नहीं है.  

टिप्पणियां

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

विराट ने कहा कि मैंने मैच रेफरी से बात की थी. और जो कुछ हुआ, उसको लेकर उन्हें कोई आपत्ति नहीं थी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... फराह खान को सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे ऊपर रहम करिये...

Advertisement