Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

NZ Vs IND 3rd ODI: अंतिम वनडे मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड टीम से जुड़े ईश सोढ़ी और ब्‍लेयर टिकनर

सोढ़ी और टिकनर क्राइस्टचर्च में इंडिया-ए के साथ जारी दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड 'ए' टीम का हिस्सा थे. कीवी टीम अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है. मिचेल सैंटनर और टिम साउदी पेट की समस्या से पीड़ित हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NZ Vs IND 3rd ODI: अंतिम वनडे मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड टीम से जुड़े ईश सोढ़ी और ब्‍लेयर टिकनर

NZ Vs IND 3rd ODI: ईश सोढ़ी ने भारत के ख‍िलाफ सीरीज में अब तक शानदार प्रदर्शन क‍िया है

खास बातें

  1. न्‍यूजीलैंड के प्रमुख प्‍लेयर हैं अस्‍वस्‍थ
  2. सैंंटनर, साउदी और कुग्‍लेज‍िन पूरी तरह ठीक नहीं
  3. केन व‍िल‍ियमसन भी चोट के कारण हैं परेशान
माउंट माउंगानुई:

New Zealand vs India, 3rd ODI: प्रमुख प्‍लेयर्स की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने भारत के साथ मंगलवार को यहां बे ओवल मैदान पर होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे मैच के लिए भारतीय मूल के स्‍प‍िनर ईश सोढ़ी (Ish Sodhi)और ब्लेयर टिकनर (Blair Tickner) को टीम में शामिल करने का फैसला किया है. सोढ़ी और टिकनर क्राइस्टचर्च में इंडिया-ए के साथ जारी दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड 'ए' टीम का हिस्सा थे. कीवी टीम अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है. मिचेल सैंटनर और टिम साउदी पेट की समस्या से पीड़ित हैं जबकि स्काट कुग्‍लेजिन को वायरल फीवर है. इन तीनों के तीसरे वनडे में खेलने को लेकर संदेह है. न्‍यूजीलैंड की टीम पहले ही तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हास‍िल कर चुकी है.

टिप्पणियां

सैंटनर और कुग्‍लेजिन तो भारत के साथ आकलैंड में हुए दूसरे वनडे में भी नहीं खेल सके थे. साउदी हालांकि तबीयत पूरी तरह ठीक नहीं होने के बावजूद खेले थे और उन्होंने विराट कोहली का विकेट भी लिया था. इन सबके अलावा कीवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन भी चोटिल हैं. केन कंधे की चोट के कारण पांच मैचों की टी-20 सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों और शुरुआती दो वनडे मैचों में नहीं खेल सके थे. पांच मैचों की टी-20 सीरीज 0-5 से गंवाने के बाद कीवी टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.


वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- 1947 में ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था

Advertisement