Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

हरभजन स‍िंह ने रॉस टेलर से पूछा मजाक‍िया सवाल तो फैन बोला-'हाहाहाहा, पाजी आप भी 'दूसरा' मार ही देते हैं..'

NZ vs IND: पहले वनडे मैच में मेजबान न्‍यूजीलैंड की जीत के बाद भारत के ऑफ स्‍प‍िनर हरभजन स‍िंह ने रॉस टेलर की जमकर प्रशंसा की. इस दौरान भज्‍जी में चुटकी लेते हुए टेलर से ऐसा सवाल पूछा क‍ि हर कोई मुस्‍कुराए बगैर नहीं रह सका.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरभजन स‍िंह ने रॉस टेलर से पूछा मजाक‍िया सवाल तो फैन बोला-'हाहाहाहा, पाजी आप भी 'दूसरा' मार ही देते हैं..'

Harbhajan Singh ने पहले वनडे में शतक जमाने वाले रॉस टेलर की जमकर प्रशंसा की है

खास बातें

  1. टेलर से पूछा-शतक बनाने के बाद जीभ बाहर क्‍यों न‍िकालते हैं
  2. हैम‍िल्‍टन में टेलर ने खेली थी धमाकेदार शतकीय पारी
  3. रॉस टेलर बेटी को खुश करने के ल‍िए करते हैं ऐसा

Harbhajan Singh : न्‍यूजीलैंड के मध्‍य क्रम के बल्‍लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor)के नाबाद शतक के सहारे न्‍यूजीलैंड ने बुधवार को पहले वनडे मैच (New Zealand vs India, 1st ODI) में भारत को चार व‍िकेट से हरा द‍िया. हैम‍िल्‍टन में खेले गए इस मैच में रॉस टेलर ने नाबाद 109 रन की धमाकेदार पारी खेली और टॉम लॉथम व हेनरी न‍िकोल्‍स के साथ म‍िलकर टीम को जीत द‍िला दी. मैच में न्‍यूजीलैंड टीम 347 रन के व‍िशाल स्‍कोर को चेज कर रही थी लेक‍िन टेलर के धमाकेदार शतक ने जीत को आसान बना डाला. मैच में मेजबान न्‍यूजीलैंड की जीत के बाद भारत के ऑफ स्‍प‍िनर हरभजन स‍िंह ने रॉस टेलर की जमकर प्रशंसा की. इस दौरान भज्‍जी में चुटकी लेते हुए टेलर से ऐसा सवाल पूछा क‍ि हर कोई मुस्‍कुराए बगैर नहीं रह सका. हरभजन (Harbhajan Singh) ने अपने ट्वीट में ल‍िखा-गजब की पारी रॉस टेलर...बहुत बढ़‍िया..आप मुझे एक बात बताइए जब भी आप शतक बनाते है तो हर बार अपनी जीभ बाहर क्‍यों न‍िकालते हैं (Harbhajan Singh Takes Dig At Ross Taylor)..गुड गेम ऑफ क्र‍िकेट..

हरभजन के इस ट्वीट पर उनकी आईपीएल टीम भी टेलर की हल्‍की फुल्‍की ख‍िंचाई करने से नहीं चूके. चेन्‍नई सुपरक‍िंग्‍स ने अपने ट्वीट में ल‍िखा-व्‍हाट ए नाक (naak).एक अन्‍य फैन ने ल‍िखा--पाजी आप भी न दूसरा (ऑफ स्‍प‍िनर की खास बॉल)मार ही देते हो.


टिप्पणियां

cricket.com.au में वर्ष 2015 में प्रकाश‍ित र‍िपोर्ट के अनुसार, टेलर ने कहा था क‍ि अपनी बेटी मैकेंजी को खुश करने के ल‍िए वे शतक बनाने के बाद जीभ बाहर न‍िकालते हैं. हैम‍िल्‍टन में खेले गए वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर के शतक (103), केएल राहुल के 88 और कप्‍तान व‍िराट कोहली के 51 रनों की मदद से 50 ओवर में चार व‍िकेट पर 347 रन का स्‍कोर बनाया था लेक‍िन टेलर और लाथम की जोरदार पार‍ियों की बदौलत मेजबानों ने 48.1 ओवर में छह व‍िकेट खोकर टारगेट हास‍िल कर ल‍िया. रॉस टेलर ने अपनी नाबाद 109 रन की पारी के दौरान 84 गेंदें खेलीं और 10 चौके व तीन छक्‍के जड़े, वहीं लाथम ने 48 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्‍कों की मदद से 69 रन बनाए. इन दोनों बल्‍लेबाजों के अलावा हेनरी न‍िकोल्‍स ने भी 82 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 78 रन की पारी खेली. रॉस टेलर को मैन ऑफ द मैच घोष‍ित क‍िया गया.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अमेरिकी आयोग ने दिल्ली हिंसा पर चिंता जताई, भारत ने जवाब में ''गैर जिम्मेदाराना'' बयान से बचने को कहा

Advertisement