Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Sanjay Manjrekar ने की टीम इंड‍िया के 'इस' बल्‍लेबाज की तारीफ, 360 ड‍िग्री बैट्समैन बताया..

KL Rahul: केएल राहुल इस समय बल्‍लेबाजी में शानदार फॉर्म में हैं.हर मैच के साथ केएल राहुल (KL Rahul) के खेल में न‍िखार आता जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sanjay Manjrekar ने की टीम इंड‍िया के 'इस' बल्‍लेबाज की तारीफ, 360 ड‍िग्री बैट्समैन बताया..

Sanjay Manjrekar ने केएल राहुल की बल्‍लेबाजी को जमकर सराहा है

NZ vs IND: टीम इंड‍िया के पूर्व क्र‍िकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) अपने बयानों और ट्वीट्स से मीड‍िया की सुर्ख‍ियों में रहते हैं. भारत-न्‍यूजीलैंड सीरीज के दौरान कमेंटेटर की हैस‍ियत से मौजूद मांजेरकर ने भारत के युवा बल्‍लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) की जमकर प्रशंसा की है और उन्‍हें 360 ड‍िग्री बैट्समैन बताया है. दक्ष‍िण अफ्रीका के एबी ड‍िव‍िल‍ियर्स को 360 ड‍िग्री बल्‍लेबाज कहा जाता था. वे मैदान के क‍िसी भी क्षेत्र में शॉट खेलने में सक्षम थे. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच बुधवार को हुए वनडे सीरीज के पहले मैच (New Zealand vs India, 1st ODI)में हालांक‍ि भारतीय टीम को चार व‍िकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा लेक‍िन श्रेयस अय्यर अपने शतक (107 गेंदों पर 103 रन) और केएल राहुल (64 गेंदों पर 88 रन, तीन चौके और छह छक्‍के) अपनी पारी से हर क‍िसी को प्रभाव‍ित करने में सफल रहे. खासतौर पर राहुल ने शॉट स‍िलेक्‍शन में गजब की व‍िव‍िधता द‍िखाई. संजय मांजरेकर ने अपने ट्वीट में ल‍िखा-अकेले केएल राहुल 360 ड‍िग्री बैट‍िंग कर सकते हैं (360 degrees Batting Look), वे इस दौरान परंपरागत भी नजर आते हैं और बेहतरीन भी.

'महंगी' गेंदबाजी और रॉस टेलर का कैच छोड़कर न‍िशाने पर आए Kuldeep Yadav


गौरतलब है क‍ि केएल राहुल इस समय बल्‍लेबाजी में शानदार फॉर्म में हैं.हर मैच के साथ केएल राहुल (KL Rahul) के खेल में न‍िखार आता जा रहा है. रोह‍ित न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के सर्वश्रेष्‍ठ प्‍लेयर रहे थे और अपने उस फॉर्म को उन्‍होंने पहले वनडे में भी जारी रखा. राहुल की मांजरेकर के अलावा टीम इंड‍िया के एक अन्‍य पूर्व क्र‍िकेटर मोहम्‍मद कैफ ने भी प्रशंसा की कैफ (Mohammad Kaif) ने राहुल को टीम इंडिया का 'स्विस नाइफ' करार दिया है. कैफ ने ट्वीट क‍िया-पारी की शुरुआत, व‍िकेटकीप‍िंग, जरूरत पड़ने पर स्‍टैंड इन कप्‍तान का रोल और अब फ‍िन‍िशर की रोल पर खरे उतर रहे. केएल राहुल टीम इंडिया का अपना 'स्विस नाइफ' हैं.

टिप्पणियां

हैम‍िल्‍टन में खेले गए वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर के शतक (103), केएल राहुल के 88 और कप्‍तान व‍िराट कोहली के 51 रनों की मदद से 50 ओवर में चार व‍िकेट पर 347 रन का स्‍कोर बनाया था लेक‍िन टेलर और लाथम की जोरदार पार‍ियों की बदौलत मेजबानों ने 48.1 ओवर में छह व‍िकेट खोकर टारगेट हास‍िल कर ल‍िया. रॉस टेलर ने अपनी नाबाद 109 रन की पारी के दौरान 84 गेंदें खेलीं और 10 चौके व तीन छक्‍के जड़े, वहीं लाथम ने 48 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्‍कों की मदद से 69 रन बनाए. इन दोनों बल्‍लेबाजों के अलावा हेनरी न‍िकोल्‍स ने भी 82 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 78 रन की पारी खेली. रॉस टेलर को मैन ऑफ द मैच घोष‍ित क‍िया गया.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पति संग समुद्र में रोमांस करती नजर आईं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

Advertisement