Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NZ vs IND: मयंक अग्रवाल के बर्थडे पर ऋषभ पंत और पृथ्‍वी शॉ ने की खूब मस्‍ती..

भारतीय टीम के प्‍लेयर्स ने रव‍िवार को मयंक अग्रवाल का बर्थडे मनाया, इसके फोटो बीसीसीआई ने अपने ट्व‍िटर हैंडल पर शेयर क‍िए हैं. इन फोटोज में ऋषभ पंत और पृथ्‍वी शॉ को मस्‍ती करते हुए देखा जा सकता है.

NZ vs IND: मयंक अग्रवाल के बर्थडे पर ऋषभ पंत और पृथ्‍वी शॉ ने की खूब मस्‍ती..

टीम इंड‍िया के सदस्‍यों ने रव‍िवार को मयंक अग्रवाल का जन्‍मद‍िन मनाया

खास बातें

  • रव‍िवार को 29 साल के हो गए मयंक अग्रवाल
  • बीसीसीआई ने अपने ट्व‍िटर हैंडल पर शेयर क‍िए फोटो
  • इसमें पंत और शॉ खूब मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं
हैम‍िल्‍टन:

New Zealand XI vs India: टीम इंड‍िया के ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)रव‍िवार को 29 वर्ष के हो गए. 16 फरवरी 1991 को कर्नाटक के बेंगलोर (अब बेंगलुरू) शहर में मयंक का जन्‍म हुआ था. मयंक ने आज अपने जन्‍मद‍िन का जश्‍न न्‍यूजीलैंड इलेवन के ख‍िलाफ प्रैक्‍ट‍िस मैच में भारत की ओर से 81 रन की जोरदार पारी खेलकर बनाया. अपनी इस पारी के दौरान उन्‍होंने 99 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और तीन छक्‍के थे. हाल के समय में मयंक ने टेस्‍ट क्र‍िकेट में जबर्दस्‍त प्रदर्शन करते हुए इस फॉर्मेट में ओपनर के रूप में अपना स्‍थान पक्‍का कर ल‍िया था. भारतीय टीम के प्‍लेयर्स ने रव‍िवार को मयंक का बर्थडे मनाया, इसके फोटो बीसीसीआई ने अपने ट्व‍िटर हैंडल पर शेयर क‍िए हैं. इन फोटोज में ऋषभ पंत और पृथ्‍वी शॉ को मस्‍ती करते हुए देखा जा सकता है. फोटोज में मयंक के अलावा टीम की यूथ ब्र‍िगेड यानी ऋषभ पंत, पृथ्‍वी शॉ और नवदीप सैनी भी नजर आ रहे हैं. एक फोटो में मयंक का चेहरा केक के सराबोर है और पंत (Rishabh Pant)और शॉ (Prithvi Shaw)उनके ऊपर पानी उड़ेल रहे हैं. एक अन्‍य फोटो में मयंक को नवदीव सैनी, मोहम्‍मद शमी और पंत के साथ देखा जा सकता है.#MayankAgarwal

युवराज ने वैलेंटाइन डे पर हेजल कीच को क‍िया व‍िश तो चुटकी लेने से नहीं चूके इरफान पठान...

बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में ल‍िखा है. 'हैप्‍पी बर्थडे मयंक अग्रवाल.' प्रैक्‍ट‍िस मैच में 81 रन की पारी खेलने के बाद मयंक ने कहा, यह अच्‍छा मैच रहा. टेस्‍ट सीरीज के पहले हम इस तीन द‍िवसीय मैच के जर‍िये अच्‍छा अभ्‍यास करने में सफल रहे. पहली पारी के दौरान व‍िकेट खेलने के ल‍िए मुश्‍क‍िलों से भरा था और मैं जल्‍दद आउट हो गया लेक‍िन मुझे खुशी है क‍ि दूसरी पारी में मुझे बल्‍लेबाजी करने का मौका म‍िला. दूसरी पारी की बल्‍लेबाजी से म‍िले आत्‍मव‍िश्‍वास को मैं टेस्‍ट सीरीज में भी ले जाना चाहता हूं. बैट‍िंग कोच व‍िक्रम राठौर से मेरी इस बारे में बात हुई थी क‍ि खेल के क‍िन पहलुओं में मुझे सुधार करना है. मुझे खुशी है क‍ि जो भी काम मैंने क‍िया, वह मेरे ल‍िए अच्‍छा पर‍िणाम लेकर आया.

दोनों देशों के बीच दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 21 फरवरी से वेल‍िंगटन में खेला जाएगा. भारत और न्‍यूजीलैंड इलेवन के बीच तीन द‍िवसीय प्रैक्‍ट‍िस मैच आज यहां ड्रॉ समाप्‍त हुआ. मैच के तीसरे द‍िन अपनी दूसरी पारी में बल्‍लेबाजी का अच्‍छा अभ्‍यास करते हुए भारतीय टीम ने चार व‍िकेट खोकर 252 रन बनाए.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड