NZ vs IND: टीम इंडिया पहुंची हैमिल्टन, चहल ने बस में साथियों को बनाए रखा ऊर्जावान, VIDEO

NZ vs IND: अब यह तो आप जानते ही हैं भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल जब टीम के इर्द-गिर्द होते हैं, तो एक अलग ही एनर्जी लेकर आते हैं

NZ vs IND: टीम इंडिया पहुंची हैमिल्टन, चहल ने बस में साथियों को बनाए रखा ऊर्जावान, VIDEO

युजवेद्र चहल साथियों को एनर्जेटिक बनाए रखते हैं

हैमिल्टन:

यूं तो मेजबान न्यूजीलैंड के साथ पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 (NZ vs IND 3rd T20I) मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा, लेकिन टीम इंडिया हैमिल्टन पहुंच गई. टीम इंडिया बस क के जरिए हैमिल्टन पहुंचे और पूरे रास्ते के दौरान लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी बातचीत से साथी खिलाड़ियों को ऊर्जावान बनाए रखा. भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना रखी है. और पहले दो मैचों के प्रदर्शन के आधार पर करोड़ों भारतीय उम्मीद कर रहे हैं कि बुधवार को ही भारत का  हैमिल्टन (NZ vs IND 3rd T20I) में सीरीज पर कब्जा हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें:  शोएब अख्तर ने की टीम इंडिया की फिर तारीफ, लेकिन उठा दिया 'बड़ा सवाल'

अब यह तो आप जानते ही हैं भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल जब टीम के इर्द-गिर्द होते हैं, तो एक अलग ही एनर्जी लेकर आते हैं. यहां हम मैदान नहीं, बल्कि मैदान की बात कर रहे हैं. वह अपना चहल टीवी चलाते हैं. सीनियर से लेकर साथी खिलाड़ियों के इंटरव्यू लेते रहते हैं और उनकी खिंचाई करने के साथ-साथ ही माहौल में ऊर्जा बनाए रखते हैं. अब जब टीम इंडिया बुधवार को हैमिल्टन में खेले जाने वाले तीसरे टी20 (NZ vs IND 3rd T20I) के लिए बस से ऑकलैंड से हैमिल्टन जा रही थी, तो चहल ने ज्यादातर मौकों की तरह साथी खिलाड़ियों से जमकर बात की. 

यह भी पढ़ें: सरफराज खान का तूफान जारी, लगातार दूसरा दोहरा शतक, यह है डबल सेंचुरी की यूएसपी

टीम बस में चहल सबसे पहले गंभीर और शांत रहने वाले केएल राहुल के पास जाते हैं. और फिर कुलदीप यादव की खिंचाई करते हैं. लेकिन लंबी बातचीत होती है उनकी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से. चहल बुमराह से अपने साथ डिनर पर न चलने को लेकर सवाल करते हैं. चलिए अब यह आप वीडियो से सुनिए कि चहल के इस सवाल पर बुमराह उन्हें क्या जवाब देते हैं. 

VIDEO:  कुछ साल पहले सरफराज ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

उम्मीद है कि बुमराह जल्द ही चहल की ख्वाहिश पूरा करेंगे. वैसे चहल की जितनी प्रशंसा की जाए कम है. वह अपनी ओर से माहौल को जीवंत बनाए रखने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं ही छोड़ते हैं. अगर एक-दो खिलाड़ी ऐसे टीम में हों, तो एनर्जी बनी रहती है. कीप इट अप चहल !

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com