Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

व‍िराट कोहली ने शमी और पृथ्‍वी शॉ के साथ पोस्‍ट क‍िया फनी फोटो तो बने रोचक Memes, फैन बोले-हो जाए मुकाबला

न्‍यूजीलैंड में घूमने के अलावा भारतीय प्‍लेयर्स जमकर मस्‍ती भी कर रहे हैं. टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली ने रव‍िवार को मोहम्‍मद शमी और युवा पृथ्‍वी शॉ के साथ फोटो ट्वीट क‍िया है.

व‍िराट कोहली ने शमी और पृथ्‍वी शॉ के साथ पोस्‍ट क‍िया फनी फोटो तो बने रोचक Memes, फैन बोले-हो जाए मुकाबला

Virat Kohli ने मो. शमी और पृथ्‍वी शॉ के साथ यह फोटो ट्वीट क‍िया है

खास बातें

  • व‍िराट कोहली ने पोस्‍ट क‍िया है फनी फोटो
  • इसमें उनके साथ शमी और पृथ्‍वी शॉ भी हैं
  • फोटो को लेकर सोशल मीड‍िया पर आई रोचक प्रत‍िक्र‍िया

Virat Kohli: न्‍यूजीलैंड के दौरे पर व‍िराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंड‍िया क्र‍िकेट खेलने के साथ-साथ खूब मौजमस्‍ती भी कर रही है. क्र‍िकेट से खाली वक्‍त म‍िलते ही भारतीय टीम घूमने के ल‍िए बाहर न‍िकल जाते हैं. वे इसके फोटो सोशल मीड‍िया पर शेयर भी करते हैं. दोनों देशों के बीच 21 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्‍ट सीरीज के पहले कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी न्यूजीलैंड पहुंच गई हैं. अनुष्का शर्मा के पहुंचने के बाद पूरी टीम ने हैमिल्टन स्थित पुतारुरू के ब्लू स्प्रिंग घूमने का प्लान बनाया. कई प्‍लेयर्स ने इसके फोटो सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िए थे. न्‍यूजीलैंड में घूमने के अलावा प्‍लेयर्स जमकर मस्‍ती भी कर रहे हैं. टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली (Virat Kohli)ने रव‍िवार को तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) और युवा पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw)के साथ फोटो ट्वीट क‍िया है, इसमें तीनों ही क्र‍िकेटर अजीबोगरीब मुद्रा में द‍िखाई दे रहे हैं (Virat Kohli shares Funny photo). व‍िराट ने हास्‍यबोध का पर‍िचय देते हुए यह फोटो सोशल मीड‍िया पर डाला है. व‍िराट कोहली ने अपने पोस्‍ट में ल‍िखा-नया पोस्‍ट सुन्‍दर दोस्‍त.

Rashid Khan ने नवजात बेटी के ल‍िए शाह‍िद अफरीदी को सुझाया यह नाम...

इस फोटो को लेकर सोशल मीड‍िया पर रोचक र‍िएक्‍शन देखने को म‍िले. कुछ रोचक Memes भी देखने को म‍िले. इन पर भी नजर डाल लीज‍िए.

 युवराज स‍िंह ने वैलेंटाइन डे पर Hazel Keech को क‍िया व‍िश तो चुटकी लेने से नहीं चूके इरफान पठान...

गौरतलब है क‍ि न्‍यूजीलैंड के दौरे में भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच अब तक रोमांचक मुकाबला हुआ है. जहां पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में भारतीय टीम ने एकतरफा अंतर से जीत हास‍िल की, वहीं तीन वनडे मैचों की सीरीज में न्‍यूजीलैंड ने ऐसा करके ह‍िसाब बराबर कर द‍िया. वनडे सीरीज में न्‍यूजीलैंड ने 3-0 से जीत हास‍िल की, वहीं इससे पहले, टी20 सीरीज में कीवी टीम को 0-5 से हार झेलनी पड़ी. क्र‍िकेटप्रेम‍ियों की नजर अब दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज पर ट‍िकी हुई हैं ज‍िसका पहला मैच 21 फरवरी से वेल‍िंगटन में खेला जाएगा.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड