NZ vs PAK: काइल जेमीसन से फैन ने अपने गंजे सिर पर लिया ऑटोग्राफ, देखें मजेदार Video

न्यूजीलैंड गेंदबाज काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) के साथ एक ऐसा वाकया घटित हुई जिसे सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है.

NZ vs PAK: काइल जेमीसन से फैन ने अपने गंजे सिर पर लिया ऑटोग्राफ, देखें मजेदार Video

NZ vs PAK: काइल जेमीसन से फैन ने अपने गंजे सिर पर लिया ऑटोग्राफ, देखें मजेदार Video

NZ vs PAK: दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की खूब धुनाई की और पहली पारी में 6 विकेट पर 659 रन बनाकर पारी को घोषित किया. कीवी कप्तान केन विलियमसन ने शानदार 238 रन की पारी खेली, विलियमसन की पारी ने फैन्स का दिल जीता ही वहीं न्यूजीलैंड गेंदबाज काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) के साथ एक ऐसा वाकया घटित हुई जिसे सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है. हुआ ये कि पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) बाउंड्री लाइन पर खड़े होकर फील्डिंग कर रहे थे. ऐसे में एक कीवी फैन ने गेंदबाज से ऑटोग्रॉफ मांगा. लेकिन फैन के पास ऑटोग्रॉफ लेने के लिए कोई पेपर नहीं था. ऐसे में उस फैन ने चालाकी से काम लिया और ऑटोग्राफ के लिए अपने गंजे सिर को आगे कर दिया. 

NZ vs PAK: पाकिस्तान के खराब परफॉर्मेंस पर भड़के शोएब अख्तर,'पीसीबी ने जो बोया वही तो काट रहा है'..देखें Video

फैन  के इस मजेदार विकल्प को देखकर न्यूजीलैंड गेंदबाज भी काफी हैरान रह गए और खुशी-खुशी फैन के गंजे सर पर ऑटोग्राफ दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं तीसरे दिन भी शख्स ने अपने सिर पर से जैमीसन के ऑटोग्रॉफ को नहीं हटाया.


पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड की टीम फ्रंट सीट पर बैठी है. पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड ने 354 रनों की बढ़त बना ली है. पाकिस्तान की दूसरी पारी भी 1 विकेट गिर गए हैं.  पाकिस्तान के लिए अब यह टेस्ट बचाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपने टेस्ट करियर का चौथा दोहरा शतक जमाया है. अपनी दोहरे शतकीय पारी के दौरान विलियमसन ने 7000 टेस्ट रन भी पूरे कर लिए हैं.

PAK vs NZ: टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तानी गेंदबाजों ने बना दिया ऐसा शर्मनाक रिकॉर्ड

पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 101 रन से हराया था. 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में कीवी टीम 1-0 से आगे है. यह टेस्ट सीरीज जीतने के बाद पहली बार न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम टेस्ट की नंबर वन टीम बन जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​