NDTV Khabar

न्‍यूजीलैंड और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ा

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. बारिश के कारण इस मैच को परिणाम के बिना ही समाप्‍त घोषित करना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
न्‍यूजीलैंड और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ा

मैच में न्‍यूजीलैंड के लिए कॉलिन मुनरो ने 66 रन की पारी खेली (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बारिश के कारण केवल 9 ओवर का खेल हो पाया
  2. टीम की ओर से मुनरो ने सर्वाधिक 66 रन बनाए
  3. तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है न्‍यूजीलैंड
टोरंगा (न्यूजीलैंड):

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. बारिश के कारण इस मैच को परिणाम के बिना ही समाप्‍त घोषित करना पड़ा. बे ओवल मैदान पर खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने चार विकेट पर 102 रन बनाए थे. इस मैच में नौ ओवर तक ही गेंदबाजी हो सकी. इसके बाद आई बारिश के कारण मैच को रद्द घोषित कर दिया गया. न्यूजीलैंड के लिए सबसे अधिक 66 रन बनाने वाले कोलिन मुनरो अपने तीसरा टी-20 शतक पूरा नहीं कर पाए. उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए टी-20 में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाया.

यह भी पढ़ें: मुनरो ने ऐसा कारनामा किया जो उनके अलावा अब तक कोई नहीं कर सका


टिप्पणियां

इस मैच में न्यूजीलैंड कीपारी की शुरुआत खराब रही. मेजबान टीम ने 97 के योग पर अपने चार बल्लेबाज गंवा दिए. टीम की ओर से आउट होने वाले चार बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (2), मुनरो, ग्लेन फिलिप (10) और टॉम ब्रूस (3) रहे. वेस्टइंडीज के लिए शेल्डन कोट्रेल, सैमुएल बद्री, केसरिक विलियम्स और एश्ले नर्स ने एक-एक विकेट लिया. तीन मैचों की इस सीरीज में न्यूजीलैंड ने 1-0 से बढ़त हासिल कर रखी है. इससे पहले, 20 दिसम्बर को खेले गए प्रारंभिक मैच में न्यूजीलैंड ने 47 रनों से जीत हासिल की थी.

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में यह बात है कॉमन
दूसरा मैच बारिश के कारण परिणाम रहित रहने के तहत तीसरा मैच दोनों टीमों के बीच अहम होगा. जहां वेस्टइंडीज इस मैच को जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेगा, वहीं न्यूजीलैंड की कोशिश सीरीज पर कब्जा जमाने की होगी. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement