NZA vs INDA: कुछ ऐसे अभिमन्यु ईश्वरन और विजय शंकर ने किया भारत 'ए' को मजबूत

NZA vs INDA: कुछ ऐसे अभिमन्यु ईश्वरन और विजय शंकर ने किया भारत 'ए' को मजबूत

विजय शंकर की फाइल फोटो

खास बातें

  • भारत ए पहली पारी में 4 पर 248 रन
  • अभिमन्यु ईश्वरन 56, विजय शंकर 60*, शुबमन गिल 47*
  • रवि शंकर समर्थ 47, करुण नायर 29

अभिमन्यु ईश्वरन (56) और विजय शंकर (नाबाद 60) की अच्छी बल्लेबाजी के दम पर इंडिया-ए ने अनाधिकारिक क्रिकेट टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ मजबूत शुरुआत की है. कोबम ओवल मैदान पर जारी इस मैच में इंडिया-ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टम्प्स तक चार विकेट के नुकसान पर 248 रन बना लिए हैं. विजय और शुबमन गिल (47) नाबाद हैं.

रविकुमार सामर्थ (47) और अभिमन्यु ने पहले विकेट के लिए 98 रन जोड़कर इंडिया-ए को अच्छी शुरुआत दी. यहां कप्तान डग ब्रेसवेल ने रचिन रविंद्र के हाथों रविकुमार को कैच आउट कर इंडिया-ए को पहला झटका दिया. इसके बाद, 112 के स्कोर पर ब्लेर टिकनर ने अभिमन्यु को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. वह विल यंग के हाथों लपके गए. अभिमन्यु ने अपनी पारी में 108 गेंदों का सामना कर सात चौके लगाए. 

यह भी पढ़ेंबीसीसीआई कार्यकारी सचिव मिताली विवाद में कूदे, राहुल जौहरी और सबा करीम से मांगी सफाई

अंकित बवाने (10) और कप्तान करुण नायर (19) अधिक समय तक मैदान पर नहीं टिक पाए. अंकित को ब्रेसवेल ने और नायर को लॉकी फग्र्यूसन ने आउट किया. इंडिया-ए ने 150 के स्कोर पर अपने चारों विकेट गंवा दिए. इसके बाद, विजय ने शुभम के साथ मिलकर टीम की पारी को संभाला और दिन का खेल समाप्त होने तक बिना कोई विकेट गंवाए टीम को 248 के स्कोर तक पहुंचाया. 

VIDEO: जानिए कि धोनी के टी-20 टीम से बाहर होने पर क्या राय रही क्रिकेट पंडितों की

न्यूजीलैंड-ए के लिए इस पारी में ब्रेसवेल ने दो विकेट लिए, वहीं फर्ग्युसन और टिकनेर को एक-एक सफलता मिली. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com