यह ख़बर 17 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

टेलर की पारी बेकार गई, द. अफ्रीका जीता

खास बातें

  • कप्तान रोस टेलर की छक्कों से सजी 75 रन के पारी के बावजूद न्यूजीलैंड को ट्वेंटी-20 विश्व चैंपियनशिप के अभ्यास मैच में द. अफ्रीका के हाथों नौ रन से हार झेलनी पड़ी।
कोलंबो:

कप्तान रोस टेलर की छक्कों से सजी 75 रन के पारी के बावजूद न्यूजीलैंड को ट्वेंटी-20 विश्व चैंपियनशिप के अभ्यास मैच में द. अफ्रीका के हाथों नौ रन से हार झेलनी पड़ी।

दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर छह विकेट पर 186 रन बनाए। उसकी तरफ से कप्तान एबी डिविलियर्स ने 54 और जेपी डुमिनी ने 30 रन बनाए। इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम आठ विकेट पर 177 रन ही बना पाई। टेलर ने 42 गेंद पर दो चौकों और सात छक्कों की मदद से 75 रन बनाए जबकि रॉब निकोल ने 37 रन की पारी खेली लेकिन लक्ष्य तक पहुंचने के लिए यह नाकाफी साबित हुआ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दक्षिण अफ्रीका की तरफ से अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने 25 रन देकर चार विकेट लिए। एक अन्य अभ्यास मैच में वेस्टइंडीज ने क्रिस गेल के तूफानी तेवरों के दम पर अफगानिस्तान के खिलाफ आठ विकेट से जीत दर्ज की। अफगानिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 122 रन ही बना पाई। उसकी तरफ से असगर स्टेनकजाल ने सर्वाधिक 53 रन बनाए। वेस्टइंडीज के लिए फिदेल एड्वर्ड्स ने तीन और सुनील नारायण ने दो विकेट लिए। वेस्टइंडीज ने इसके जवाब में 15.5 ओवर में दो विकेट पर 125 रन बनाकर जीत दर्ज की। गेल ने 48 गेंद पर पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 65 रन बनाए।