दीवाली के मौके पर विराट कोहली ने दी लोगों को बधाई, 'पटाखे न जलाने की अपील की..देखें Video

देशभर में आज दीवाली (Diwali) का त्योहार मनाया जा रहा है. दिवाली प्रकाश का त्योहार है और इसे भारत में सबसे लोकप्रिय त्योहारों में से एक माना जाता है. ऐसे में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दीवाली के मौके पर अपने फैन्स को इसकी शुभकामनाएं दी है.

दीवाली के मौके पर विराट कोहली ने दी लोगों को बधाई, 'पटाखे न जलाने की अपील की..देखें Video

दीवाली के मौके पर विराट कोहली ने दी लोगों को बधाई, 'पटाखे न जलाने की अपील की..देखें Video

देशभर में आज दीवाली (Diwali) का त्योहार मनाया जा रहा है. दिवाली प्रकाश का त्योहार है और इसे भारत में सबसे लोकप्रिय त्योहारों में से एक माना जाता है. ऐसे में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दीवाली के मौके पर अपने फैन्स को इसकी शुभकामनाएं दी है. कोहली ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो दीवाली को लेकर लोगों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. विराट ने वीडियो शेयर कर लोगों से पटाखें न फोड़ने की अपील भी की है. उन्होंने वीडियो में कहा कि दीवाली के त्योहार में खूब सारे दीया जलाए और अपने परिवार संग समय बिताए, करीबी लोगों को दीवाली विश करे और एक दूसरे को मिठाइयां बांटे. कोहली के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. बता दें कि इस समय विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में है. भारतीय टीम को वनडे, टी-20 और टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. भारतीय कप्तान विराट वनडे और टी-20 सीरीज पूरा खेलेंगे इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस भारत लौट जाएंगे. दरअसल जनवरी में विराट पिता बनने वाले हैं ऐसे में उन्होंने बाकी बचे टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है.

ऑस्ट्रेलिया Vs भारत: T20, वनडे और टेस्ट मैचों का लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग कब और कहां पर होगा, पूरी डिटेल्स

भारतीय टीम 17 दिसंबर के एडिलेड में ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेगी. स्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने विराट कोहली के पितृत्व अवकाश लेने के फैसले की प्रशंसा की है लेकिन उन्होंने कहा कि इससे बोर्डर-गावस्कर ट्राफी के लिये होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम पर प्रभाव पड़ेगा. कोहली एडीलेड में पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे क्योंकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने उन्हें पितृत्व अवकाश की अनुमति दे दी है.

कोहली जनवरी के शुरू में अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहना चाहते हैं. लैंगर ने कहा कि वह कोहली के क्रिकेट पर परिवार को प्राथमिकता देने के विचार का सम्मान करते हैं.

जनवरी में पिता बनेंगे कोहली, टेस्ट सीरीज बीच में छोड़ वापस लौटेंगे भारतीय कप्तान, जस्टिन लैंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Newsbeep

कोहली के 3 टेस्ट मैच न खेलने पर इरफान पठान ने रोहित शर्मा को कप्तान बनाए जाने की बात कही है, वैसे टेस्ट क्रिकेट में रहाणे भारतीय टीम के उपकप्तान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​