फिर गरजेगा सहवाग का बल्ला, पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खिलाफ लगाएंगे चौके-छक्के

यूएई में शुरू होने जा रही टी-10 लीग में प्रशंसकों को एक बार फिर इनका जलवा देखने को मिलेगा. सहवाग इस साल दिसंबर में शुरू होने जा रही टी-10 क्रिकेट लीग में खेलने उतरेंगे.

फिर गरजेगा सहवाग का बल्ला, पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खिलाफ लगाएंगे चौके-छक्के

विरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सहवाग दुबई में खेलेंगे T-10 क्रिकेट.
  • पाक क्रिकेटर आफरीदी, मिस्बाह भी खेलते आएंगे नजर.
  • इंग्लैंड कप्तान मोर्गन बोले- काफी मजा आने वाला है.
नई दिल्ली:

संन्यास ले चुके विरेंद्र सहवाग एक बार फिर ग्राउंड पर चौके-छक्के लगाते नजर आएंगे. इनके साथ पाकिस्तान के बूम-बूम प्लेयर शाहिद आफरीदी भी नजर आएंगे. ये दोनों दिग्गज और श्रीलंका के कुमार संगकारा भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हों, लेकिन यूएई में शुरू होने जा रही टी-10 लीग में प्रशंसकों को एक बार फिर इनका जलवा देखने को मिलेगा. सहवाग इस साल दिसंबर में शुरू होने जा रही टी-10 क्रिकेट लीग में खेलने उतरेंगे.

पढ़ें- सहवाग ने कसा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर तंज, कहा-IPL के कारण स्लेजिंग नहीं कर रहे हैं

इस लीग में 10-10 ओवर के मैच खेले जाएंगे और दोनों टीमों को 45-45 मिनट का खेल खेलना होगा. दुनिया भर में हो रही ट्वेंटी 20 लीगों की लोकप्रियता को देखते हुए अब टी-10 फटाफट लीग का नया प्रारूप शुरू किया गया है. लीग के अध्यक्ष सलमान इकबाल ने उम्मीद जताई है कि प्रशंसकों को यह प्रारूप भी पसंद आएगा. यह टी-10 लीग 21 से 24 दिसंबर तक खेली जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पढ़ें- 5 क्रिकेटर्स की Love Story: किसी को रिश्तेदार तो किसी को दोस्त की पत्नी से हुआ प्यार​
 

shahid afridi

शाहिद आफरीदी हैं काफी एक्साइटेड
सहवाग, आफरीदी और संगकारा के अलावा शाकिब अल हसन के अलावा पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिस्बाह उल हक भी इस लीग में खेलने उतरेंगे. टी-10 को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा- जब मुझे इस प्रारूप के बारे में बताया गया तो मैंने खेलने को लेकर उत्सुकता जाहिर की थी. 

पढ़ें- वीरेंद्र सहवाग की ‘सेटिंग’ की टिप्पणी को अन्यथा नहीं लिया जाए : अनुराग ठाकुर​
 

eoin morgan

इंग्लैंड कप्तान मोर्गन बोले- काफी मजा आने वाला है
इंग्लैंड के मौजूदा वनडे और ट्वेंटी 20 कप्तान मोर्गन ने भी कहा कि यह लीग काफी सफल साबित होगी. उन्होंने कहा इस लीग का पूरा कार्यक्रम ही काफी मजेदार है. हमें पता है कि जब पहली बार ट्वेंटी 20 क्रिकेट खेला गया था तब उसे लेकर कितना मजा था. यदि यह नया फॉर्मेट सफल रहा तो निश्चित ही बाकी के प्रारूपों पर भी इसका असर होगा. इस महीने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली टीमों का ड्राफ्ट तैयार किया जाएगा.