NDTV Khabar

IND vs NZ 4Th ODI: हार के बाद रोहित शर्मा बोले, 'लंबे समय बाद हमने बल्‍ले से इतना खराब प्रदर्शन किया'

न्‍यूजीलैंड टीम ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन करते हुए चौथे वनडे (4th ODI) मैच में भारतीय टीम (India vs New Zealand) को 8 विकेट से पराजित कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs NZ 4Th ODI: हार के बाद रोहित शर्मा बोले, 'लंबे समय बाद हमने बल्‍ले से इतना खराब प्रदर्शन किया'

रोहित शर्मा ने जीत का श्रेय न्‍यूजीलैंड के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन को दिया

खास बातें

  1. कहा, हमारे बल्‍लेबाजों ने खराब शॉट खेले
  2. न्‍यूजीलैंड के गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय
  3. विलियमसन ने की अपने गेंदबाजों की तारीफ
हेमिल्‍टन:

न्‍यूजीलैंड टीम ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन करते हुए चौथे वनडे (4th ODI) मैच में भारतीय टीम (India vs New Zealand) को 8 विकेट से पराजित किया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम के लिए हेमिल्‍टन में खेला गया यह मैच हर तरह से निराशाजनक रहा और वह महज 92 रन बनाकर आउट हो गई. जवाब में मेजबान टीम ने 93 रन का टारगेट केवल दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.  रोहित शर्मा का यह 200वां वनडे इंटरनेशनल था लेकिन इसके परिणाम ने उन्‍हें बुरी तरह निराश किया. मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि लंबे समय बाद भारत ने बल्‍ले से इतना खराब प्रदर्शन किया. उन्‍होंने कहा कि बल्‍लेबाजों का प्रदर्शन इतना खराब रहेगा, हमें इसका अंदाज नहीं था.

IND vs NZ 2nd ODI: रोहित शर्मा और शिखर धवन ने इस मामले में सचिन-सहवाग को पीछे छोड़ा


रोहित ने न्‍यूजीलैंड की जीत का श्रेय उसके गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन को दिया. उन्‍होंने कहा, वाकई कीवी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. रोहित ने कहा कि हार के लिए हम खुद दोषी हैं. एक समय टीम ठीकठाक स्थिति में थी लेकिन स्थितियां तेजी से बदलीं और हम मुश्किल में फंस गए. हमारी ओर से कुछ बेहद खराब शॉट खेले गए. रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि सेडन पार्क की विकेट खराब थी. यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी लेकिन हम इसमें असफल रहे." भारत को भले ही चौथे वनडे मैच में हार मिली हो लेकिन पहले तीन मैच जीतकर उसने पांच मैचों की इस सीरीज में पहले से ही 3-0 की अजेय बढ़त बनाई हुई थी हालांकि, रोहित का कहना है कि सीरीज जीतने का मतलब यह नहीं कि हम आराम से बैठ जाएं. रोहित ने कहा, "सीरीज जीतने का मतलब यह नहीं है कि हमें अब आराम करना है. हमें आगे बढ़ना जारी रखना है. अच्छी टीमें यहीं करती हैं. हमें अब वेलिंग्टन में खेले जाने वाले पांचवें वनडे मैच का इंतजार है."

न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने कहा कि विकेट इस तरह का व्‍यवहार करेगा, हमें इसकी उम्‍मीद नहीं थी. भारतीय टीम को 100 रन के अंदर समेटना बेहतरीन रहा. इसका श्रेय हमारे गेंदबाजों को हैं जिन्‍होंने सही स्‍थान पर गेंद डालीं. आज जीत हासिल करके अच्‍छा लग रहा है. भारत जैसी टीम के खिलाफ यह हमेशा कठिन चुनौती होता है.

मैन ऑफ द मैच ट्रेंट बोल्‍ट ने कहा, 'भारतीय टीम को सस्‍ते में आउट करना बेहतरीन रहा. गेंद मूव कर रही थी. मैंने स्विंग कराने के लिए गेंद को आगे रखने की हरसंभव कोशिश की. सीरीज में 0-3 से पिछड़ने के बाद वापसी करना आसान नहीं होता लेकिन हमने अपने आपको अच्‍छे प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया. '

टिप्पणियां

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement