NDTV Khabar

IPL 2018 LIVE: ओपनिंग सेरेमनी में वरुण धवन, प्रभु देवा और ऋतिक रोशन ने बांधा समां

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें संस्‍करण का रंगारंग आगाज हुआ है.

148 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018 LIVE: ओपनिंग सेरेमनी में वरुण धवन, प्रभु देवा और ऋतिक रोशन ने बांधा समां

ऋतिक रोशन का डांस परफॉर्मेंस आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी का मुख्‍य आकर्षण रहा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पहला मैच मुंबई और चेन्‍नई के बीच होगा
  2. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने दो साल के बैन के बाद की है वापसी
  3. ओ‍पनिंग सेरेमनी में वरुण धवन, प्रभुदेवा का जलवा
मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें संस्‍करण का रंगारंग शुभारंभ हो गया है. IPL 2018 का आगाज चेयरमैन राजीव शुक्ला की ओर से शुभारंभ की औपचारिक घोषणा के साथ हुआ. दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमियों को आकर्षित करने वाले वाले इस टूर्नामेंट का ओपनिंग समारोह मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में हुआ, जिसमें बॉलीवुड सितारे वरुण धवन, मशहूर डांसर प्रभु देवा और ऋतिक रोशन ग्‍लैमर का तड़का लगाया. एक्‍ट्रेस तमन्‍ना, जैकलीन फर्नांडिस और मशहूर सिंगर मीका ने भी इसमें इन स्‍टार्स का बराबरी से साथ दिया. ऋतिक रोशन की ताजगीभरी डांस परफॉर्मेंस के साथ समारोह का समापन हुआ. इन बॉलीवुड सितारों की शानदार प्रस्‍तुति के बाद प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच गत विजेता मुंबई इंडियस और महेंद्र सिंह धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम के बीच खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस तीन और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स दो बार आईपीएल चैंपियन रह चुकी है. . 
   
बॉलीवुड एक्‍टर और युवाओं के चहेते बनते जा रहे वरुण धवन ने सबसे पहले प्रस्‍तुति दी. उन्‍होंने लोकप्रिय हिंदी सांग 'सारासारा' और 'बद्री की दुल्‍हनिया' पर प्रस्‍तुति दी. इसके बाद बारी थी डांसिंग स्‍टार और कोरियोग्राफर प्रभु देवा की, उन्‍होंने आते ही साथ मंच पर धमाल मचा दिया. उनके डांस ने युवाओं को थिरकने पर मजबूर कर दिया.प्रभु ने 'मुकाबला-मुकाबला' पर परफॉर्मेंस दिया.प्रभु देवा और वरुण धवन जब एक साथ मंच पर आए तो उपस्थित दर्शकों ने उनका शोरगुल के साथ स्‍वागत किया.इस परफॉर्मेंस के बाद आईपीएल 2017 की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा,ट्रॉफी के साथ मंच पर पहुंचे.रोहित शर्मा ने कहा, 'हमारी टीम ने तीनों खिताब वानखेड़े पर मौजूद इस बेहतरीन जनसमूह के लिए जीते हैं. हम एक बार फिर सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन देने की कोशिश कर खिताब जीतने की कोशिश करेंगे. हालांकि हम जानते हैं कि यह काम आसान नहीं है. '


टूर्नामेंट में भाग ले रही आठों टीमों ने खेल भावना की शपथ ली. बाहुबली फिल्‍म का लोकप्रिय सांग, 'जियो रे बाहुबली' जब स्‍टेडियम में गूंजा तो दर्शकों का जोश देखने लायक था.एक्‍ट्रेस तमन्‍ना ने इस गाने पर प्रस्‍तुति दी.तमन्‍ना के बाद बारी थी बेहतरीन सिंगर मीका की, जिन्‍होंने 'दमादम मस्‍त कलंदर' और 'आज की पार्टी मेरी तरफ से' पेश किया.मीका के बाद  एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने प्रस्‍तुति दी, वरुण धवन के उनके साथ मंच पर नजर आए. 'एक दो तीन, चार पांच छह सात' पर जैकलीन के ठुमकते ही माहौल जोश से भर उठा.ऋतिक रोशन के मंच पर आने के बाद तो उत्‍साह चरम पर पहुंच गया था. उन्‍होंने 'कहो न प्‍यार है' कि सांग 'ए मेरे दिल तू गाए जा' पर प्रस्‍तुति देते हुए हर किसी को मंत्रमुग्‍ध कर दिया.मीका ने आईपीएल का थीम सांग, 'ये खेल है...' पेश किया.

यह भी पढ़ें : भुवनेश्‍वर बोले, SRH को फिर चैंपियन बनाने के लिए सुधारनी होंगी पुरानी ग‍लतियां..

टिप्पणियां
VIDEO: आर. अश्विन से एनडीटीवी की खास बातचीत


आईपीएल के इस समारोह में रणवीर सिंह भी प्रस्‍तुति देने वाले थे लेकिन चोट लगने के कारण उन्‍हें नाम वापस लेने को मजबूर होना पड़ा. हालांकि इसकी भरपाई वरुण, ऋतिक और प्रभु देवा की प्रस्‍तुति ने बखूबी की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement