यह ख़बर 21 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सनराइजर्स के कप्तान शिखर धवन ने कहा, हमारा आत्मविश्वास नहीं डिगा है

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान शिखर धवन

खास बातें

  • सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान शिखर धवन ने चैंपियंस लीग टी-20 के एकतरफा क्वालीफाइंग मैच में ओटागो वोल्ट्स के हाथों शिकस्त के बावजूद कहा कि इस हार से उनकी टीम का आत्मविश्वास नहीं डिगा है।
मोहाली:

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान शिखर धवन ने चैंपियंस लीग टी-20 के एकतरफा क्वालीफाइंग मैच में ओटागो वोल्ट्स के हाथों शिकस्त के बावजूद कहा कि इस हार से उनकी टीम का आत्मविश्वास नहीं डिगा है।

सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 143 रन बनाए, जिसके जवाब में ओटागो की टीम ने कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम (नाबाद 67) के तूफानी अर्धशतक की मदद से 16.2 ओवर में ही चार विकेट पर 144 रन बनाकर मैच जीत लिया।

धवन ने मैच के बाद कहा, हम मैच हार गए, लेकिन हमने कुछ प्रयोग करने की कोशिश की। हम कुछ प्रयोग करने की कोशिश कर रहे थे। हमारे सभी बल्लेबाजों को मौका मिला, जो हमारे लिए बोनस की तरह है। उन्होंने कहा, हमारा आत्मविश्वास अब भी ऊंचा है। यह ऐसा मैच था, जिसमें हमने कुछ प्रयोग और यह आकलन करने की कोशिश की कि क्या चीजें गलत रही और क्या सही।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी तरफ ब्रैंडन मैक्कुलम अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश दिखे। मैक्कुलम ने अपनी टीम के लगातार तीसरी जीत दर्ज करने के बाद कहा, हमने आज कुछ गेंदबाजों को आराम दिया था, इसलिए हमारा रणनीतिक रूप से बेहतर प्रदर्शन करना जरूरी था। उन्होंने कहा, हमने नाथन के साथ शुरुआत की, जिसने काफी अच्छी गेंदबाजी की। खिलाड़ियों के प्रदर्शन से मैं काफी खुश हूं। हालात को लेकर हम थोड़ा हैरान हैं, यह हमारी खेल की शैली के अनुकूल है।