NDTV Khabar

अंडर-19 विश्व में भारत से मिली हार पर बौखलाया पाकिस्तान, बोला- किसी ने जादू-टोना करा दिया था

हालांकि पाक टीम मैनेजर नदीम खान ने राहुल द्रविड़ के खास अंदाज के लिए उनकी जमकर प्रशंसा की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंडर-19 विश्व में भारत से मिली हार पर बौखलाया पाकिस्तान, बोला- किसी ने जादू-टोना करा दिया था

पाकिस्तान के खिलाफ शतक बनाने वाले शुबमन गिल

खास बातें

  1. यह बयान पाक किक्रेट का आइना है!
  2. मुंह पर जादू-टोना, ग्राउंड पर गली क्रिकेट!
  3. ऐसे बयानों से कैसे सुधरेगी पाक क्रिकेट?
नई दिल्ली:

बॉर्डर पर आए दिन कायराना हरकत करने वाला पाकिस्तान अब क्रिकेट मैदान पर भी कुछ अजीबोगरीब बयान पर उतर आया है. कुछ दिन पहले ही अंडर-19  विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत के हाथों 203 रनों के अंतर से मुंह की खाने वाली पाकिस्तान जूनियर टीम के मैनेजर रहे नदीम खान ने कहा  है जिस तरह उनकी टीम हारी, उसे देखकर ऐसा लगता है कि हमारी टीम पर किसी ने जादू-टोना करा दिया था. 
 


भारत के हाथों बहुत ही बुरी तरह धुलने के बाद रविवार को नदीम खान ने कहा, 'हमें पूरा भरोसा था कि सेमीफाइनल में नजदीकी मुकाबला होगा, लेकिन हमारे बैटिंग लाइन 69 पर ही ढेर हो गई. टीम के इस दुर्गति से आश्चर्य होता है कि कहीं टीम पर किसी ने कोई जादू-टोना तो नहीं करा दिया था.' पाक मैनेजर बोले, 'ऐसा लगता है कि मानो कि हमारे बल्लेबाजों को यह आइडिया ही नहीं था कि मैदान पर क्या हो रहा था और हालात और दबाव से उन्हें कैसे निपटना है.' आपको बता दें कि नदीम खान साल 1999 में भारत का दौरा करने वाली पाकिस्तानी टेस्ट टीम के सदस्य थे.  बहरहाल, नदीम ने पाक की करारी हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ के पाकिस्तानी ड्रैसिंग रूम आकर खिलाड़ियों को सांत्वना देने पर पाक कोच ने भारतीय लीजेंड की प्रशंसा की. 

यह भी पढ़ें : ICC U19 WORLD CUP: आईसीसी की विश्व इलेवन में 5 भारतीय, इसलिए पृथ्वी शॉ नहीं चुने गए कप्तान


टिप्पणियां

नदीम ने कहा, 'राहुल द्रविड़ का यह अंदाज बहुत ही शानदार था. और उनका यह रवैया हमारी नजरों में उनके कद की पुष्टि करता है', पूर्व पाक कप्तान और विकेटकीपर मोइन खान के भाई नदीम ने कहा कि पाकिस्तान में युवा क्रिकेट में सुधार के लिए वास्तव में बहुत ही ज्यादा काम किए जाने की जरूरत है.' 

VIDEO :  पृथ्वी शॉ का पांच साल पुराना इंटरव्यू सुनिए.

उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान भले ही सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रहा, लेकिन हमारा प्रदर्शन संतोषजनक नहीं था. पूर्व में अंडर-19 विश्व कप में हिस्सा लेने वाली टीमों के मुकाबले इस वर्तमान अंडर-19 टीम में कई क्षेत्रों में खामियां रहीं',
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement