बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग : मौजूदा पाक टीम का क्रिकेटर महिला गेस्‍ट को कमरे में ले गया , चेतावनी मिली

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग : मौजूदा पाक टीम का क्रिकेटर महिला गेस्‍ट को कमरे में ले गया , चेतावनी मिली

पीसीबी चीफ शहरयार खान (फाइल फोटो)

कराची:

पाकिस्तान का एक मौजूदा क्रिकेटर बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान उस समय सजा और शर्मसार होने से बच गया जब चटगांव में होटल के कमरे में एक महिला अतिथि को ले जाने के बावजूद उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया. यह महिला स्थानीय भ्रष्टाचार रोधी अधिकारियों की निगरानी सूची में शामिल थी.

हाल में पाकिस्तान के लिए सीमित ओवरों के मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले इस आलराउंडर और एक दूसरे देश के एक अन्य विदेशी खिलाड़ी को आयोजकों ने फटकार लगाई जब इस खिलाड़ी के कमरे में महिला अतिथि मिली. एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘आयोजकों ने खिलाड़ियों को सलाह दी है कि वे महिला अतिथियों को अपने कमरों में आमंत्रित नहीं करें. इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के मामले में उसे विशेष तौर पर एक विदेशी लड़की के बारे में सलाह दी गई थी जो बीपीएल के भ्रष्टाचार रोधी अधिकारियों की निगरानी सूची में शामिल है.’ (पढ़ें, दो बांग्लादेशी क्रिकेटरों पर महिला अतिथियों को होटल के कमरे में ले जाने का 'गंभीर' आरोप)

सूत्र ने कहा कि इस खिलाड़ी ने इसके बावजूद इस लड़की को अपने कमरे में आमंत्रित किया और सुरक्षा स्टाफ ने कड़ा रवैया अपनाते हुए खिलाड़ी को उसे बाहर करने को कहा. सूत्र ने कहा, ‘शीर्ष क्रिकेट अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद इस मामले को रफा दफा किया गया लेकिन बीपीएल आयोजक खिलाड़ी के बर्ताव से खुश नहीं हैं.’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इससे पहले बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम के दो खिलाड़ियों पर रिकॉर्ड जुर्माना लगाया है क्योंकि कथित तौर पर अपने होटल के कमरों में महिला अतिथियों को बुलाकर उन्होंने अनुशासन का ‘गंभीर’ उल्लंघन किया था. बीसीबी ने एक बयान में कहा बताया था कि मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट के दौरान मैदान के बाहर अनुशासन के गंभीर उल्लंघन के लिए तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन और बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर लगभग 15000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)