NDTV Khabar

उमर अकमल ने पीसीबी के कारण बताओ नोटिस का यह दिया जवाब

पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल ने राष्ट्रीय टीम के कोच मिकी ऑर्थर से उलझने के मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कारण बताओ नोटिस का बुधवार को जवाब दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उमर अकमल ने पीसीबी के कारण बताओ नोटिस का यह दिया जवाब

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बुधवार को दिया जवाब
  2. उमर ने ऑर्थर के व्यवहार को 'असहनीय' बताया
  3. बोर्ड के मुताबिक, उमर ने अनुबंध की शर्तों का किया उल्लंघन
कराची:

पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल ने राष्ट्रीय टीम के कोच मिकी ऑर्थर से उलझने के मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कारण बताओ नोटिस का बुधवार को जवाब दिया. उमर ने अपने जवाब में प्रत्यक्ष रूप से ऑर्थर के व्यवहार को 'असहनीय' करार दिया. इसके बाद उन्हें अपनी शिकायत के साथ मीडिया के समक्ष जाना पड़ा. राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में दोनों के बीच हुई अनबन के बाद बोर्ड ने बिना आज्ञा के मुद्दे को मीडिया के समक्ष ले जाने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

यह भी पढ़ें : उमर अकमल को दुर्व्यवहार के लिए पीसीबी ने भेजा कारण बताओ नोटिस

'अनुबंध की शर्तों का किया उल्लंघन'
बोर्ड के मुताबिक उमर ने टीम के अधिकारी के खिलाफ बयान देकर अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन किया था. वर्ष 2011 में अपना पिछला टेस्ट मैच खेलने वाले उमर ने आरोप लगाया था कि ऑर्थर ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. उनके मुताबिक टीम के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के कोच मुश्ताक अहमद इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी थे.


यह भी पढ़ें : उमर अकमल को झटका, श्रीलंका दौरे के लिए पाकिस्‍तान के संभावित खिलाड़ि‍यों में नहीं मिली जगह

VIDEO: काउंटी में वूस्टरशर की तरफ से खेलेंगे अश्विन

टिप्पणियां

उमर बोले, इसके अलावा कोई रास्ता नहीं था
उमर ने आज कहा कि उसके साथ जैसा व्यवहार हुआ उसमें उनकी बातों को लोगों तक ले जाने के अलावा कोई और रास्ता नहीं था. उन्होंने आरोप लगाया, पिछले तीन-चार वर्षों से मुझे ऐसी समस्याओं का समाना करना पड़ रहा है. उम्मीद है कि पीसीबी मामले की जांच सही तरीके से करेगा और मेरे पक्ष को भी सुनेगा. उन्होंने कहा कि पीसीबी का जो भी फैसला होगा वह उन्हें मान्य होगा. हालांकि ऑर्थर ने उमर के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोपों को नाकार दिया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement