NDTV Khabar

PAK vs AUS Test: मो. अब्‍बास की गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया 145 रन पर ढेर, पाक ने गंवाए दो विकेट

ऑस्ट्रेलिया ने दिन की शुरुआत दो विकेट के नुकसान पर 20 रनों के साथ की थी. टीम को पहला झटका मिचेल मार्श (13) के रूप में लगा जिन्हें यासिर शाह ने 36 के कुल स्कोर पर आउट किया.यहां से विकेट लगातार गिरते रहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PAK vs AUS Test: मो. अब्‍बास की गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया 145 रन पर ढेर, पाक ने गंवाए दो विकेट

तेज गेंदबाज मोहम्‍मद अब्‍बास ने 33 रन देकर पांच विकेट हासिल किए

खास बातें

  1. पहली पारी में 145 रन पर ढेर हुई ऑस्‍ट्रेलिया टीम
  2. तेज गेंदबाज अब्‍बास अली ने पांच विकेट हासिल किए
  3. दूसरे दिन, पाक का स्‍कोर दो विकेट पर 144 रन
अबूधाबी: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने यहां दूसरे टेस्‍ट मैच में ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) को बैकफुट पर धकेल कर अपने आप को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है.मोहम्मद अब्बास (Mohammed Abbas) की धारदार गेंदबाजी (5 विकेट)  के दम पर पाकिस्तान ने टेस्‍ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 145 रनों पर ही ढेर कर दिया और स्टम्प्स तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 144 रन बनाकर 281 रनों की मजबूत बढ़त ले ली. दूसरे दिन स्‍टंप्‍स के समय अजहर अली 54 और हैरिस सोहेल 17 रन बनाकर क्रीज पर थे. दो टेस्‍ट की इस सीरीज का पहला टेस्‍ट मैच ड्रॉ समाप्‍त हुआ था. पाकिस्‍तानी पारी को संभाला लेकिन 'यह' रिकॉर्ड बनाने से चूके फखर जमां..

टिप्पणियां
ऑस्ट्रेलिया ने दिन की शुरुआत दो विकेट के नुकसान पर 20 रनों के साथ की थी. टीम को पहला झटका मिचेल मार्श (13) के रूप में लगा जिन्हें यासिर शाह ने 36 के कुल स्कोर पर आउट किया.यहां से विकेट लगातार गिरते रहे और ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में पाकिस्तान से 137 रन पीछे रह गई.

वीडियो: शाहिद अफरीदी बोले, पाकिस्‍तान से ज्‍यादा प्‍यार भारत में मिला जवाब में ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने पाकिस्तान को भी दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत नहीं करने दी और 15 के कुल स्कोर पर मोहम्मद हफीज को पेवेलियन भेज दिया. फखर जमां (66) ने एक बार फिर बल्ले का जोर दिखाया और 83 गेंदों की पारी में सात चौके लगाए.उन्होंने 54 रन पर नाबाद लौटने वाले अजहर अली के साथ 91 रनों की साझेदारी की. नाथन लॉयन ने जमां को 106 कुल स्कोर पर आउट किया. अली को हैरिस सोहेल (17) का साथ मिला और दोनों ने मिलकर दिन का खेल खत्म होने तक 38 रन जोड़े.अली अपनी पारी में 119 गेंदों का सामना कर तीन चौके लगा चुके हैं.  (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement