Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

PAK vs BAN 1st Test: शाहीन अफरीदी ने बांग्लादेश को पहले दिन सस्ते में समेटा

Pakistan vs Bangladesh 1st Test: नजमुल ने 110 गेंदों की पारी में छह चौके लगाए जबकि कप्तान ने 59 गेंदों की पारी में पांच बार गेंद को सीमा रेखा के बाहर भेजा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PAK vs BAN 1st Test: शाहीन अफरीदी ने बांग्लादेश को पहले दिन सस्ते में समेटा

दोनों टीमों के कप्तान मोइन उल हक और अजहर हली

रावलपिंडी:

शाहीन अफरीदी (53-4) के नेतृत्व में अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने यहां के पिंडी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को बांग्लादेश की पहली पारी 233 रनों पर समेट दी. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी कर रहे मेहमान टीम घासयुक्त विकेट पर 82.5 ओवर तक ही पाकिस्तानी गेंदबाजों का सामना कर सकी. उसके चार बल्लेबाज दहाई तक नहीं पहुंच सके जबकि मोहम्मद मिथुन ने शानदार अर्धशतक लगाया.

यह भी पढ़ें:  IND vs NZ 2nd ODI: अब ऑकलैंड में टीम विराट के पास है एक ही विकल्प


140 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाने वाले मिथुन के अलावा नजुमल हुसैन शांतो ने 44, कप्तान मोमिनुल हक ने 30, महमदुल्लाह ने 25, लिटन दास ने 33 और ताएजुल इस्लाम ने 24 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें:  इसलिए सचिन तेंदुलकर को पसंद नहीं है विराट और स्मिथ के बीच तुलना

नजमुल ने 110 गेंदों की पारी में छह चौके लगाए जबकि कप्तान ने 59 गेंदों की पारी में पांच बार गेंद को सीमा रेखा के बाहर भेजा. महमुदुल्लाह ने 48 गेंदों पर चार, लिटन ने 46 गेंदों सात और इस्लाम ने 72 गेंदों पर चार चौके लगाए.

टिप्पणियां

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की  कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

पाकिस्तान की ओर से शाहीन के अलावा मोहम्मद अब्बास और हैरिस सोहेल ने दो-दो विकेट लिए जबकि नसीम शाह को एक सफलता मिली. 83वें ओवर की पांचवीं गेंद पर अबू जाएद के रन आउट होने के साथ दिन के खेल की समाप्ति हुई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- 1947 में ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था

Advertisement