PAK vs BAN 2nd T20I: कुछ ऐसे पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सुनिश्चित की सीरीज जीत

PAK vs BAN 2nd T20I: मेजबान टीम के लिए हफीज ने 49 गेंदों पर नौ चौके और एक छक्का लगाया जबकि आजम ने 44 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाया. एहसान अली खाता खोले बिना आउट हुए.

PAK vs BAN 2nd T20I: कुछ ऐसे पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सुनिश्चित की सीरीज जीत

अनुभवी मोहम्मद हफीज ने शानदार नाबाद पारी खेली

खास बातें

  • पाकिस्तान की 9 विकेट से जीत
  • बाबर आजम 66*, मोहम्मद हफीज 67*
  • बाबर आजम बने मैन ऑफ द मैच

अनुभवी मोहम्मद हफीज (नाबाद 67) और कप्तान बाबर आजम (नाबाद 66) के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 131 रनों की अविजित साझेदारी के दम पर मेजबान पाकिस्तान ने शनिवार को यहां खेले गए दूसरे टी-20 मैच (PAK vs BAN 2nd T20I) में बांग्लादेश को नौ विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही दुनिया की नंबर-1 टीम पाकिस्तान ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. मेजमान टीम ने पहला मैच भी पांच विकेट से जीता था. बांग्लादेश ने यहां गद्याफी स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 136 रनों का स्कोर बनाया, जिसे पाकिस्तान ने 16.4 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें:  और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बिगडे़ बोले, टीम इंडिया भारत नहीं आयी तो...

मेजबान टीम के लिए हफीज ने 49 गेंदों पर नौ चौके और एक छक्का लगाया जबकि आजम ने 44 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाया. एहसान अली खाता खोले बिना आउट हुए. कप्तान आजम को मैन ऑफ का मैच का पुरस्कार मिला. बांग्लादेश की ओर से शैफल इस्लाम ने एक विकेट हासिल किया.

यह भी पढ़ें: बड़बोले शोएब अख्तर से पैसे और कमाई के मामले में मीलों आगे हैं वीरेंद्र सहवाग

इससे पहले, बांग्लादेश ने छह विकेट पर 136 रनों का स्कोर बनाया. मेहमान टीम के लिए अनुभवी सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने 53 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाया. उनके अलावा आफिफ हुसैन ने 21 और कप्तान महमुदूल्लाह ने 12 रनों का योगदान दिया. बाकी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद हसनैन ने दो और शाहीन अफरीदी, हैरिस राउफ तथा शादाब खान ने एक-एक विकेट लिया.

Newsbeep

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम टी-20 मैच सोमवार को इसी मैदान पर खेला जाएगा.