PAK vs BAN: बाबर आजम आए प्रशंसकों के निशाने पर, प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरकतों का उड़ा जमकर मजाक

PAK vs BAN 1st T20: दरअसल यह प्रेस कॉन्फ्रेंस 24 जनवरी को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टी20 मुकाबले को लेकर थी. और इसमें बाबर आजम कोच और चीफ सेलेक्टर मिस्बाह-उल-हक के साथ आए थे

PAK vs BAN: बाबर आजम आए प्रशंसकों के निशाने पर, प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरकतों का उड़ा जमकर मजाक

बाबर आजम की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अपनी बल्लेबाजी से दुनिया भर में प्रशंसक बटोरे हैं. खासतौर पर पाकिस्तानी प्रशंसक उन पर बहुत ही प्यार लुटाते हैं, लेकिन ज्यादातर मौकों पर शांत दिखने वाले बाबर आजम (Babar Azam) का बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाली तीन टी20 मुकाबलों (Pak vs Ban 1st T20I) की सीरीज के पहले मैच की पूर्व संध्या पर एक अलग ही रूप देखने को मिला !! वैसे आमतौर पर ऐसा होता नहीं है क्योंकि खिलाड़ी सामने लगे कैमरों को लेकर बहुत ही सतर्क रहते हैं, लेकिन बाबर आजम (Babar Azam) इनसे बेपरवाह दिखाई पड़े. 

दरअसल यह प्रेस कॉन्फ्रेंस 24 जनवरी को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टी20 मुकाबले को लेकर थी. और इसमें बाबर आजम कोच और चीफ सेलेक्टर मिस्बाह-उल-हक के साथ आए थे. लेकिन साफ दिखाई पड़ा कि बाबर आजम का मन प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिल्कुल भी नहीं था. और वह सवाल-जवाब के दौरान उल जलूल हरकतें करते दिखाई पड़े.

यह भी पढ़ें:  प्रतिद्वंद्वी स्टीव स्मिथ ने की विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

जहां एक तरफ मिस्बाह उल हक सवालों के जवाब दे रहे थे, तो बाबर कभी कुछ कह रहे थे, तो कभी कुछ. जब सोशल मीडिया पर यह वीडियो जारी हुआ, तो पाक प्रशंसकों ने इस पर अलग-अलग कमेंट किए. 

किसी ने लिखा कि बाबर नवर्स थे, तो किसी ने उनकी अदाओं को क्यूट करार दिया. 

एक फैन ने लिखा कि बाबर की प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग को लेकर ट्रेनिंग की जरूरत है

यह भी पढ़ें: ट्रिपल सेंचुरी से सरफराज खान की धमाकेदार वापसी, ड्रॉ मैच में मुंबई को 3 अंक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे अब जब बाबर आजम पाकिस्तान के टी20 के कप्तान हैं, तो उन्हें आगे से इस पहलू को लेकर सतर्क रहना होगा

VIDEO: पिंक बॉल बनने की कहानी, स्पेशल स्टोरी