PAK VS NZ: इस गेंदबाज ने पाकिस्तान को सबसे बुरी में से एक हार पर धकेला..74 पर ढेर

न्यूजीलैंड ने शनिवार को तीसरे एकिदिनी मुकाबले में पाकिस्तान को 183 रन से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली.  और पाकिस्तान की इस का सबब बने ट्रेंट बोल्ट, जो पाक बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे.

PAK VS NZ: इस गेंदबाज ने पाकिस्तान को सबसे बुरी में से एक हार पर धकेला..74 पर ढेर

पांच विकेट लेने वाले ट्रेंट बोल्ट (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ट्रेंट बोल्ट के सामने पाकिस्तान टांय-टांय फिस्स
  • बोल्ट- 7.2-1-17-5
  • न्यूजीलैंड ने ली 3-0 की अजेय बढ़त
नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड ने शनिवार को तीसरे एकिदिनी मुकाबले में पाकिस्तान को 183 रन से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली.  और पाकिस्तान की इस का सबब बने ट्रेंट बोल्ट, जो पाक बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 257 रन बनाए, जबकि पाकिस्तानी टीम 28वें ओवर में 74 रन पर आउट हो गई. इसी के साथ ही मेजबान टीम ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. 

एक समय पाकिस्तान का स्कोर 19वें ओवर में आठ विकेट पर 32 रन था और उस पर न्यूनतम वनडे स्कोर पर सिमट जाने का खतरा मंडरा रहा था. न्यूनतम वनडे स्कोर जिम्बाब्वे के नाम है जो 35 रन पर आउट हो गई थी. पाकिस्तान का न्यूनतम वनडे स्कोर 43 रन है. लेकिन पुछल्लों ने मिलकर पाक को इस शर्मनाकर स्थिति से बचा लिया.  सरफराज अहमद ( 14 ) , मोहम्मद आमिर ( 14 ) और रूम्मान रईस ( 16 ) ने आखिरी दो विकेट के लिए 42 रन जोड़े


यह भी पढ़ें : जावेद मियांदाद ने PCB से कहा, 'द्विपक्षीय सीरीज के लिए BCCI से भीख मांगने की जरूरत नहीं है'

दस ओवरों के बाद पाकिस्तान के तीन विकेट नौ रन पर गिर गए थे. अनियमित गेंदबाज कोलिन मुनरो ने शादाब खान को बोल्ड किया और हसन अली को विलियमसन के हाथों लपकवाया. इससे पहले न्यूजीलैंड के लिये केन विलियमसन ( 73 ) और रोस टेलर ( 52 ) के अलावा मार्टिन गप्टिल ( 45 ) ने उपयोगी पारियां खेली.

VIDEO : दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले कप्तान विराट कोहली.

बोल्ट ने पांच विकेट चटकाए. उन्होंने अजहर अली, फखर जमान और मोहम्मद हफीज को पांच गेंदों के भीतर पैवेलियन भेजकर पाकिस्तान को ऐसा झटका दिया कि मेहमान टीम आखिरक तक इससे नहीं उबर सकी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com