NDTV Khabar

Pak vs Sl 2nd Test: चंडीमल के अर्द्धशतक से श्रीलंका ने ली पहली पारी में बढ़त

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pak vs Sl 2nd Test: चंडीमल के अर्द्धशतक से श्रीलंका ने ली पहली पारी में बढ़त

दिनेश चंडीमल की फाइल फोटो

कराची:

पूर्व कप्तान दिनेश चंडीमल (74) की अर्धशतकीय पारी के बूते श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन (Day 2) शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ पहली पारी में 271 रन बनाकर 80 रन की बढ़त हासिल की.  दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान (Pakistan vs Sri Lanka) ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 57 रन बना लिए हैं. आबिद अली 32 और शान मसूद 21 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है. पाकिस्तान ने पहली पारी में 191 रन बनाये थे और टीम अब भी श्रीलंका से 23 रन से पीछे है.

यह भी पढ़ें: सौरव गांगुली ने चयन समिति को लेकर की यह बहुत ही अहम घोषणा


श्रीलंका की टीम 80 रन पर पांच विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी जिसके बाद चंडीमल ने करियर का 18वां अर्धशतक लगाने के साथ धनंजय डिसिल्वा (32) के साथ छठे विकेट के लिए 67 और निरोशन डिकवेला (21) के साथ सातवें विकेट के लिए 37 रन की साझेदारी की. 

यह भी पढ़ें: इन युवा खिलाड़ियों पर नीलामी में हुई जमकर पैसों की बरसात

टिप्पणियां

उन्होंने दिलरुवान परेरा (48) के साथ आठवें विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी कर टीम को बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाई. वह कामचलाऊ गेंदबाज हैरिस सोहेल की गेंद पर आउट हुए. परेरा अर्धशतक बनाने से चूक गए, लेकिन उन्होंने 10वें और 11वें नंबर के बल्लेबाज के साथ 36 रन जोड़कर टीम के स्कोर को 271 तक पहुंचाया. पाकिस्तान के लिए शाहीन शाह अफरीदी ने पांच और मोहम्मद अब्बास ने चार विकेट लिए. 

VIDEO: पिंक बॉल बनने की कहानी जान लीजिए, स्पेशल स्टोरी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर करने लगीं पिटाई- देखें Video

Advertisement