Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PAK vs SL: पाकिस्तान टीम की हार से रमीज राजा नाराज, बोले-कोच मिस्बाह उल हक के टी20 में रोल की समीक्षा हो..

PAK vs SL: पाकिस्तान टीम की हार से रमीज राजा नाराज, बोले-कोच मिस्बाह उल हक के टी20 में  रोल की समीक्षा हो..

Ramiz Raja ने पाकिस्तान टीम को आक्रामक अंदाज का क्रिकेट खेलने की सलाह दी है

खास बातें

  • रमीज राजा ने कहा, खराब प्रदर्शन अपेक्षित ही था
  • पाकिस्तानी गेंदबाजी आक्रमण बिखरा हुआ नजर आया
  • टी20 में हम आगे के बजाय पीछे की ओर जा रहे हैं

PAK vs SL: पाकिस्तान टीम को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज (Pakistan vs Sri Lanka, T20I Series)के शुरुआती दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इन दो जीत के बाद श्रीलंका ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. टी20 में वर्ल्ड नंबर वन पाकिस्तान टीम की कमजोर मानी जा रही श्रीलंका के खिलाफ यह हार आश्चर्यजनक है. सीरीज में अब तक बल्लेबाजी और गेंदबाजी, दोनों ही क्षेत्रों में पाकिस्तानी टीम कमजोर साबित हुई. टीम के पूर्व कप्तान रमीज राजा (Ramiz Raja) ने दूसरे टी20 में हार के बाद पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन की जमकर आलोचना की. यही नहीं, राजा ने टी20 क्रिकेट के लिहाज से कोच मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) के रोल की समीक्षा की भी जरूरत बताई.

पाकिस्तान टीम की हार के बाद कोच मिस्बाह ने कही यह बात..

रमीज राजा (Ramiz Raja) ने  कहा, 'श्रीलंका के साथ जो टी-20 सीरीज का परिणाम निकाला उसकी उम्मीद की जा सकती थी क्योंकि पहला मैच हारने के बाद पाकिस्तान की टीम दवाब में थी. टी-20 के लिए कई पुराने खिलाड़ी वापस बुलाए गए, लेकिन वह दबाव में प्रदर्शन नहीं कर पाए.' राजा ने साथ ही कहा कि पाकिस्तान को टी-20 में युवाओं को मौका देना चाहिए. cricketpakistan.com.pk के अनुसार, रमीज ने कहा, 'गेंदबाजी आक्रमण भी बिखरा हुआ लगा. शादाब रंग में नहीं थे और कोई भी टीम के लिए सफलता हासिल नहीं कर सका.' रमीज ने टी20 क्रिकेट के लिहाज से कोच मिस्बाह उल हक के रोल की समीक्षा की भी जरूरत बताई. क्रिकेटर से कमेंटेटर बने रमीज ने कहा, 'उन्हें (मिस्बाह को) बहुत अधिक जिम्मेदारियां दी गई हैं. आपको टी20 फॉर्मेट के लिए अलग कोच की जरूरत है. ऐसा लग रहा है कि टी20 क्रिकेट के फॉर्मेट में हम आगे जाने के बजाय पीछे की ओर जा रहे हैं.'

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी पाकिस्तान टीम की हार का शर्मनाक करार दिया. उन्होंने कहा-पाकिस्तान सीरीज गंवा चुका है यह हम सभी के लिए शर्मिंदगी वाली है.  हमने श्रीलंका को बी टीम कहा था लेकिन बी टीम विपक्षी साबित हुए. बहरहाल, अब हमें यदि अपने प्रदर्शन् को सुधार करना है तो इस झटके को अवसर के तौर पर देखना चाहिए. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से लोकप्रिय रहे शोएब का मानना है कि पाकिस्तान टीम को अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाना है तो उसे अपनी रवैये में बदलाव लाना होगा. हमे पुराने रवैये से ही खेलना होगा. हमने बेखौफ होकर आक्रामक क्रिकेट खेलना छोड़ दिया है.

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..