Pak vs AUS T20 : पाकिस्तान ने लगाई जीत की हैट्रिक, तीसरा मैच 33 रन से जीता

Pak vs AUS T20 : पाकिस्तान ने लगाई जीत की हैट्रिक, तीसरा मैच 33 रन से जीता

तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच पाकिस्‍तान ने 33 रन से जीता

खास बातें

  • पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्‍तान ने 150 रन बनाए
  • जवाब में 117 रन पर ही ढेर हुई ऑस्‍ट्रेलियाई टीम
  • शादाब खान ने सर्वाधिक तीन विकेट हासिल किए
दुबई:

पाकिस्तान ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रविवार देर रात खेले गए तीसरे टी-20 मैच में आस्ट्रेलिया को 33 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज 3-0 के एकतरफा अंतर से अपने नाम कर ली. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए थे, जवाब में एरॉन फिंच की ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच गेंद पहले 117 रनों पर ही ढेर हो कर मैच गंवा बैठी.

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ की मांग- स्मिथ, वॉर्नर और बेनक्रॉफ्ट की सजा कम की जाए

पाकिस्‍तान की ओर से दिए गए लक्ष्‍य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच (1) और एलेक्स कारे (20) के विकेट 24 रनों के कुल स्कोर पर ही गंवा दिए थे. क्रिस लिन (15) और बेन मैक्डोरमेट (21) ने टीम को संभालने की कोशिश की लेकिन 60 के कुल स्कोर पर लिन और 62 के कुल स्कोर पर मैक्डोरमेट के विकेट खोने से टीम फिर संकट में आ गई.

PAK vs AUS T20: एरॉन फिंच ने ऑस्‍ट्रेलिया की हार की 'कार दुर्घटना' से की तुलना....

वीडियो: शाहिद अफरीदी बोले, पाकिस्‍तान से ज्‍यादा प्‍यार भारत में मिला विकेटों के पतन का सिलसिला यहीं नही रुका और ऑस्ट्रेलिया को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा. ऑस्‍ट्रेलिया के लिए मिचेल मार्श ने 24 गेंदों में 21 रनों की पारी खेली. पाकिस्तान के लिए शादाब खान ने तीन विकेट लिए. फहीम अशरफ, उस्मान खान, मोहम्मद हफीज को एक-एक सफलता मिली. इससे पहले, पाकिस्तान ने बाबर आजम की 40 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए थे. उनके अलावा उनके सलामी जोड़ीदार शाहिबजादा फरहान ने 39 रनों का योगदान दिया. दोनों ने पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़े. मोहम्मद हफीज 32 रनों पर नाबाद रहे. (इनपुट: एजेंसी)

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com