यह क्‍या...पाकिस्‍तान के पुलिसवाले का विराट कोहली से अजीबोगरीब आग्रह, 'मुझसे शादी करो'

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अपने खेल से बड़ी संख्‍या में लोगों को मुरीद बनाया है. विराट के इन प्रशंसकों में कई युवतियां भी हैं जो कई मैदान पर 'विराट मैरी मी' का पोस्‍टर लिए दिख जाती हैं.

यह क्‍या...पाकिस्‍तान के पुलिसवाले का विराट कोहली से अजीबोगरीब आग्रह, 'मुझसे शादी करो'

लाहौर में एक पुलिसकर्मी को यह पोस्‍टर हाथ में लिए देखा गया

खास बातें

  • लाहौर में एक पुलिसवाला इस तरह के प्रस्‍ताव का पोस्‍टर लिए दिखा
  • वर्ल्‍ड इलेवन-पाकिस्‍तान की टी20 सीरीज के दौरान की है यह घटना
  • महिलाओं के बीच भी बेहद लोकप्रिय हैं टीम इंडिया के कप्‍तान कोहली

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अपने खेल से बड़ी संख्‍या में लोगों को मुरीद बनाया है. विराट के इन प्रशंसकों में कई युवतियां भी हैं जो कई मैदान पर 'विराट मैरी मी' का पोस्‍टर लिए दिख जाती हैं. इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियले वाट सोशल मीडिया के जरिये विराट को शादी का प्रस्‍ताव दे चुकी हैं. उन्‍होंने 2014 के वर्ल्‍ड टी20 टूर्नामेंट में विराट की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पारी को देखकर यह प्रपोजल दिया था, लेकिन विराट को अब ऐसे शख्‍स से शादी का प्रपोजल मिला है जिसकी वे कल्‍पना ही नहीं कर सकते. हाल ही में लाहौर में वर्ल्‍ड इलेवन और पाकिस्‍तानी टीम के बीच खेली गई तीन टी20 मैचों की सीरीज के दौरान एक पुलिसकर्मी को ऐसा पोस्‍टर लिए हुए देखा गया जिसमें वह विराट से शादी का प्रस्‍ताव कर रहा था.

यह भी पढ़ें : कोहली ने पेप्सी और फेयरनेस क्रीम का ऐड करने से किया इंकार

इस पुलिसकर्मी के हाथ में जो पोस्‍टर था, उसमें लिखा था, 'विराट मैरी मी (विराट मुझे शादी करो).' जाहिर है, इस पुलिसकर्मी के प्रस्‍ताव पर विराट कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा खुद के बेहद असहज महसूस कर रही होंगी.
 


गौरतलब है कि बड़ी संख्‍या में पाकिस्‍तानी क्रिकेटप्रेमियों ने आईसीसी वर्ल्‍ड इलेवन की टीम में विराट कोहली और एमएस धोनी जैसे स्‍टार बल्‍लेबाजों के न होने पर निराशा का इजहार किया था.इस सीरीज के जरिये पाकिस्‍तान में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई है.

वीडियो: विराट ने इंटरनेशनल मैचों में पूरे किए 15 हजार रन

पाकिस्‍तान ने इस आयोजन के जरिये दुनिया को यह संदेश भेजा है कि यह देश क्रिकेटरों के दौरों के लिहाज से सुरक्षित है. तीन टी20 मैचों की इस सीरीज के बाद श्रीलंका क्रिकेट टीम अगले माह पाकिस्‍तान का दौरा करके लाहौर में टी20 मैच खेले सकती है. मार्च 2009 में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर लाहौर में हुई आतंकी हमले के बाद से विदेशी टीमें पाकिस्‍तान का दौरा करने से इनकार करती रही हैं. इस हमले के बाद से पाकिस्‍तान में इंटरनेशनल मैचों के आयोजन पर 'ब्रेक' लग गया.  इस दौरान जिम्‍बाब्‍वे ही ऐसी टीम रही जिसने वर्ष  2015 में सीमित ओवरों की सीरीज खेलने के लिए पाकिस्‍तान का दौरा किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com