NDTV Khabar

बांग्लादेश के बाद अब पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स ने उड़ाया विराट कोहली और टीम इंडिया का मजाक

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बांग्लादेश के बाद अब पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स ने उड़ाया विराट कोहली और टीम इंडिया का मजाक

विंडीज को भारत ने 2-0 से टेस्ट सीरीज में हराया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. टीम इंडिया को पीछे छोड़ते हुए पाकिस्तान बना है टेस्ट में नंबर वन
  2. भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टेस्ट डॉ होने से पाकिस्तान को फायदा
  3. एशिया कप फाइनल से पहले बांग्लादेशी फैन्स ने भी धोनी का उड़ाया था मजाक
नई दिल्ली:

आपको याद होगा कि एशिया कप, 2016 के फाइनल से पहले बांग्लादेशी फैन्स ने टीम इंडिया का कितना भद्दा मजाक उड़ाया था. ट्विटर पर डाली गई वह तस्वीर याद कीजिए जिसमें बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्किन अहमद को टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी का कटा हुआ सिर लेकर पूरे जोश में दिखाया गया था. अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टीम इंडिया को पीछे छोड़ते हुए टेस्ट में नंबर वन बनने पर उसके फैन्स ने भी कुछ ऐसा ही किया है. पाक फैन्स ने अपनी टीम को बधाई देते हुए विराट कोहली की तस्वीरों का उपयोग करके भारत का मजाक उड़ाया है...हालांकि टीम इंडिया के फैन भी कहां चुप बैठने वाले थे, उन्होंने भी करारा जवाब दिया..

दरअसल हुआ यह कि टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा मैच बारिश के कारण ड्रॉ हो जाने पर मिस्बाह उल हक की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम आईसीसी के टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन पर पहुंच गई.

पाक फैन्स ने कई तस्वीरें ट्वीट की हैं. फोटोशॉप की गई एक तस्वीर में तो कप्तान मिस्बाह उल हक पहलवान के अंदाज में भारतीय कप्तान विराट कोहली को कंधे पर उठाए हुए हैं...


इस पर भारतीय फैन ने जवाब दिया,
एक तस्वीर में मिस्बाह को राजा, तो कोहली को उनके दरबान के रूप में दिखाया गया-
 
इंग्लैंड से खेला ड्रॉ, फिर भी बने नंबर वन

आतंकी हमलों के डर से पिछले 6 साल से अपने घर में कोई टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाने वाली पाकिस्तानी टीम ने हाल ही के इंग्लैंड दौरे में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन वह सीरीज नहीं जीत पाई और सीरीज 2-2 से बराबर रही. विदेशी धरती पर सीरीज ड्रॉ खेलने का भी उसे फायदा हुआ और भारत-वेस्टइंडीज के बीच चौथा टेस्ट ड्रॉ होने पर वह भारत से एक अंक आगे निकल गई.

टिप्पणियां

एक अन्य पाक फैन ने पोस्ट किया, 'राजा मिस्बाह'


पाक फैन तेस्सी ने लिखा, 'पाकिस्तान इसका भारत से अधिक हकदार था... यह प्राकृतिक न्याय है...'

 
ऐसे मिली नंबर 1 कुर्सी

रैंकिंग का गणित कुछ ऐसे बिगड़ा. वास्तव में ऑस्ट्रेलिया की टीम श्रीलंका के खिलाफ 0-3 से टेस्ट सीरीज हार गई और उसे 10 अंकों का नुकसान हुआ. जहां ऑस्ट्रेलिया सीरीज हार गया, वहीं टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 से सीरीज में बढ़त का फायदा मिल गया और वह 112 अंकों के साथ नंबर वन पर जा पहुंची, जबकि पाकिस्तान उससे एक अंक पीछे थी. ऐसे में भारत के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच जीतना जरूरी था, लेकिन लगातार हुई बारिश ने उसके हसरतों पर पानी फेर दिया. मैच ड्रॉ होते ही भारत के 2 अंक कम हो गए और पाक टीम नंबर वन पर आ गई.

 


बांग्लादेशी फैन ने कुछ ऐसे उड़ाया था मजाक
एशिया कप के फाइनल से पहले बांग्लादेशी फ़ैन्स द्वारा ट्विटर पर डाली गई एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमे टीम के तेज गेंदबाज तस्किन अहमद को टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी का कटा हुआ सिर लेकर पूरे जोश में दिखाया गया था. फोटोशॉप की हुई यह तस्वीर बांग्लादेशी फ़ैन्स ट्विटर पर जमकर शेयर भी की गई थी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement