NDTV Khabar

हार की टेंशन से दूर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम परिवार के साथ निकली भ्रमण पर...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार की टेंशन से दूर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम परिवार के साथ निकली भ्रमण पर...

मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब में परिवार के साथ मिस्बाह उल हक (फोटो : PCB Twitter पेज से साभार)

टिप्पणियां

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में करारी हार को भुलाकर पाकिस्तानी क्रिकेटर ओल्ड ट्रैफर्ड के भ्रमण पर निकल गए। पिछले दिनों ही खबर आई थी कि पाकिस्तानी टीम को तीसरे टेस्ट के लिए परिवार को साथ रखने की इजाजत नहीं मिली है। फिर खबर आई कि उन्हें इसकी अनुमति मिल गई है। इस भ्रमण के दौरान उनका परिवार और टीम मैनेजमेंट भी उनके साथ था। ओल्ड ट्रैफर्ड इंग्लिश प्रीमियर लीग मैनचेस्टर यूनाइटेड का स्टेडियम है।

कप्तान मिस्बाह उल हक की अगुवाई में पाकिस्तानी क्रिकेटर 75 हजार दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम में पहुंचे 'रेड डेविल्स' मैनचेस्टर यूनाइटेड की ओर से जीती गईं टॉफियों के साथ कई फोटो खिंचवाए।
 


वास्तव में मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब ने उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम के भ्रमण के लिए आमंत्रित भी किया था।
 
मिस्बाह के साथ ही मोहम्मद हफीज, वनडे टीम के कप्तान अजहर अली और तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने अपने परिवार के साथ स्टेडियम में खूबसूरत लम्हों को कैमरे में कैद किया।
 
खास बात यह कि ऐसा पीसीबी के उस कदम के बाद हुआ है, जिसमें बोर्ड ने क्रिकेटरों को परिवार अपने साथ रखने के लिए मना करने के बाद यू-टर्न लेते हुए उन्हें इसकी इजाजत दे दी थी। पाक टीम ने होम टीम के लॉकर रूम का भी भ्रमण किया और क्लब के खिलाड़ियों की जर्सी के सामने खड़े होकर फोटो ली।
 
पाकिस्तानी टीम इस समय 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर हैं। इसके बाद सीमित ओवरों की सीरीज होगी।
गौरतलब है कि पाकिस्तान ने इंग्लैंड को लॉर्ड्स टेस्ट में हराकर सनसनी मचा दी थी, लेकिन इंग्लैंड ने मैनचेस्टर में ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए दूसरे टेस्ट में 330 रन से पाक को करारी शिकस्त दी थी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement