NDTV Khabar

दुनिया की सबसे 'ताकतवर' टीम से भिड़ेंगे इंजमाम के चुने हुए क्रिकेटर

मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने जोर देकर कहा कि टीम को अंतिम रूप देते हुए खिलाड़ियों की हाल की फार्म और फिटनेस पर विचार किया गया है.

2.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुनिया की सबसे 'ताकतवर' टीम से भिड़ेंगे इंजमाम के चुने हुए क्रिकेटर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक.

खास बातें

  1. पाकिस्तान विश्व एकादश टीम के खिलाफ खेलेगा मैच
  2. तीन मैचों की होगी टी20 सीरीज
  3. पाकिस्तानी टीम में हफीज और कामरान को नहीं मिली जगह
कराची: पाकिस्तान ने अगले महीने विश्व एकादश टीम के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए अनुभवी आलराउंडर मोहम्मद हफीज और सलामी बल्लेबाज कामरान अकमल को 16 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी है. इन दोनों के अलावा राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने सीनियर तेज गेंदबाज वहाब रियाज को भी टीम में शामिल नहीं किया है. मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने जोर देकर कहा कि टीम को अंतिम रूप देते हुए खिलाड़ियों की हाल की फार्म और फिटनेस पर विचार किया गया है.

यह भी पढ़ें : जब माइक एथरटन ने गांगुली से कहा, 'अपनी शर्ट लहराना शुरू मत करना'
 
विश्व एकादश की अगुआई दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस करेंगे. टीम 12, 13 और 15 सितंबर को मैच खेलेगी जिससे पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होगी.
 
पाकिस्तान की अगुआई विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद करेंगे. टीम में बल्लेबाज उमर अमीन और तेज गेंदबाज सोहेल खान की वापसी हुई है जबकि आलराउंडर आमिर यमीन को भी टीम में जगह मिली है.

टिप्पणियां
VIDEO: ...जब पाकिस्तानी लड़की के बेतुके सवाल पर इरफान पठान ने दिया करारा जवाब


टीम इस प्रकार है: सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, अहमद शहजाद, शोएब मलिक, बाबर आजम, उमर अमीन, इमाद वसीम, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, फहीम अशरफ, हसन अली, आमिर यमीन, मोहम्मद आमिर, रूमान रईस, सोहेल खान और उस्मान शिनवारी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement