पाक ओपनर शरजील खान का आरोप, 'फर्जी वीडियो के जरिये मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं कुछ लोग'

पाक ओपनर शरजील खान का आरोप, 'फर्जी वीडियो के जरिये मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं कुछ लोग'

शरजील को पाकिस्‍तान के प्रतिभावान बल्लेबाजों में शुमार किया जाता है।

कराची:

पाकिस्‍तान के ओपनर शरजील खान ने आरोप लनगाया है कि कुछ लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। शरजील के अनुसार,  ये लोग धमकी दे रहे है कि यदि उन्हें दो लाख रुपये नहीं दिए गए तो वे उनका वीडियो सार्वजनिक कर देंगे और इससे क्रिकेटर के तौर पर उनकी छवि को काफी नुकसान हो सकता है। शरजील के अनुसार, इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है।

सबसे प्रतिभावान पाकिस्तानी क्रिकेटरों में लिया जाता है नाम
बाएं हाथ के बल्लेबाज शरजील को इस समय पाकिस्‍तान के सबसे प्रतिभावान खिलाडि़यों में शुमार किया जाता है। हाल ही में एशिया कप और विश्वकप  टी-20 में उन्होंने पाकिस्‍तानी टीम का प्रतिनिधित्व किया था। 26 साल के शरजील ने अब तक 11 वनडे और इतने ही टी-20 मैच खेले हैं।

परिवार ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई
शरजील के गृहनगर पाकिस्तान के हैदराबाद में पुलिस ने उसके घर का दौरा किया और इस क्रिकेटर के पिता से मामले को लेकर बातचीत की। हालांकि एक वरिष्ठ अफसर का कहना है कि शरजील के परिवार की ओर से मामले में आधिकारिक तौर पर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।इस अधिकारी का कहना है, 'उनकी ओर से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है इसलिए हम मामले की जांच में आगे नहीं बढ़ सकते। यदि वे शिकायत दर्ज कराते है तो हम कुछ ही घंटों में मामले की तह तक पहुंच जाएंगे।'

शरजील ने फेसबुक पर मैसेज पोस्ट करके दी प्रशंसकों को जानकारी
उन्‍होंने फेसबुक पेज पर पोस्ट किये गये वीडियो मैसेज में कहा कि वह अपने प्रशंसकों को बताना चाहते हैं कि कुछ लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। शरजील के अनुसार, कुद लोगों ने मुझे फोन किया और धमकी दी कि मैंने यदि उन्‍हें दो लाख रुपये नहीं दिये तो वे उनके कुछ वीडियो जारी कर देंगे। मैं कहना चाहता हूं कि इन वीडियो से छेड़छाड़ की गई है और मैं इनमें से किसी मैं शामिल नहीं हूं।' शरजील के पिता सोहेल खान ने मीडिया को बताया, मैंने पुलिस को मामले की जानकारी दी है, लेकिन कॉल किसी अज्ञात नंबरसे आया था और वे यह नंबर उपलब्ध नहीं करा पाए। उन्होंने कहा कि यह ब्लैकमेल की साजिश लगती है और मुझे भरोसा है कि मेरे बेटे ने कुछ भी गलत नहीं किया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com