हील्स सैंडल पहनकर पाकिस्तानी महिला कमेंटेटर ने किया इंटरव्यू, लोगों ने किया ट्रोल, तो ऐसे दिया करारा जवाब

पाकिस्तान में इन दिनों घरेलू टी-20 क्रिकेट लीग नेशनल टी-20 कप (Naional T20 Cup) खेली जा रही है. इस लीग में पाकिस्तान के कई सीनियर खिलाड़ी खेल रहे हैं और अपने परफॉर्मेंस से बेहतरीन खेल भी दिखा रहे हैं.

हील्स सैंडल पहनकर पाकिस्तानी महिला कमेंटेटर ने किया इंटरव्यू, लोगों ने किया ट्रोल, तो ऐसे दिया करारा जवाब

हील्स सैंडल पहनकर पाकिस्तानी महिला कमेंटेटर ने किया इंटरव्यू, तो लोगों ने किया ट्रोल, फिर दिया करारा जवाब

खास बातें

  • पाकिस्तान की पहली महिला कमेंटेटर को लोगों ने किया ट्रोल
  • हील्स सैंडल पहनकर इंटरव्यू करती आईं थी नजर
  • ट्विटर पर ट्रोल करने वालों को महिला कमेंटेटर ने दिखाया आईना

पाकिस्तान में इन दिनों घरेलू टी-20 क्रिकेट लीग नेशनल टी-20 कप (Naional T20 Cup) खेली जा रही है. इस लीग में पाकिस्तान के कई सीनियर खिलाड़ी खेल रहे हैं और अपने परफॉर्मेंस से बेहतरीन खेल भी दिखा रहे हैं. इसी टूर्नामेंट के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. दरअसल पाकिस्तान की महिला कमेंटेटर मारिना इकबाल (Marina Iqbal) टॉस के समय हील्स सैंडल पहनकर पिच पर खड़ी नजर आई थी जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. दरअसल खेल पत्रकार कादिर ख्वाजा ने ट्वीट किया और मरिना के द्वारा हील्स पहनकर पिच पर जाने को गलत बताया और ट्विटर पर लिखा कि 'क्‍या हील्‍स सैंडल पहनकर पिच पर इधर उधर जाना नियम के तहत है'. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मरिना ने जमकर कादिर को लताड़ लगाई जिसने उनके हील्स सैंडल को लेकर बात की, मरिना ने ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी और आधी जानकारी के लिए कादिर पर बरस पड़ी. 

मरिना (Pakistan's first woman commentator Marina Iqbal) ने अपने ट्वीट में उस मैच की तस्वीर शेयर की और लिखा है कि जस वक्त मैं पिच पर मौजूद थी उस समय मैंने सपाट सैंडल पहनी हुई थी. मरिना ने ट्वीट में लिखा कि पिच पर से वापस आने के बाद उन्होंने हील्स वाले सैंडल पहने थे. महिला कमेंटेटर ने आधी जानकारी देने के लिए कादिर को गलत बताया औऱ कहा कि मुझे भी क्रिकेट के सारे नियम मालूम हैं, मैं पाकिस्तान की टीम के लिए खेल चुकी हूं. मुझे नियम के बारे में जानकारी है.

बता दें कि मरिना इकबाल ने पाकिस्तान की महिला टीम की ओर से 36 वनडे और 42 टी-20 मैच खेले हैं. इस दौरान वनडे में उन्होंने 436 और टी-20 में 340 रन बनाए हैं. 2017 में मरिना ने आखिरी वनडे मैच पाकिस्तान की ओर से खेला था. 2017 में ही मरिना ने कमेंट्री की दुनिया में कदम रखा है. बता दें कि मारिना इकबाल (Marina Iqbal) पाकिस्तान की पहली महिला कमेंटेटर हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com