Pak vs SL Series: पाकिस्तान के शादाब खान की दरियादिली, भूकंप प्रभावितों को दान करेंगे सारी मैच फीस

Shadab Khan: शादाब खान ने कहा, 'मैं पाकिस्तान vs श्रीलंका सीरीज (Pakistan vs Sri Lanka) की अपनी सारी मैच फीस देश में आए भूकंप के प्रभावितों को दान करने की शपथ लेता हूं. आइए हमारे जरूरतमंद भाइयों और बहनों की मदद की कोशिश करें.'

Pak vs SL Series: पाकिस्तान के शादाब खान की दरियादिली, भूकंप प्रभावितों को दान करेंगे सारी मैच फीस

Pakistan vs Sri lanka 1st ODI: Shadab Khan पाकिस्तान के लिए 5 टेस्ट, 41 वनडे और 32 टी20 मैच खेल चुके हैं

खास बातें

  • शादाब ने ट्वीट करके दी फैसले की जानकारी
  • सीरीज का पहला वनडे आज खेला जाएगा
  • सीरीज के तहत तीन वनडे और इतने ही टी20 होंगे

Pakistan vs Sri lanka 1st ODI: पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज शादाब खान (Shadab Khan) ने दरियादिली को उदाहरण पेश करते हुए श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान मिलने वाली मैच फीस  मुल्क में आए भूकंप के प्रभावितों को दान करने का फैसला किया है. (Pakistan Cricket Team) पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर शादाब खान ने एक ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी. उन्होंने कहा, 'मैं पाकिस्तान vs श्रीलंका सीरीज (Pakistan vs Sri Lanka)की अपनी सारी मैच फीस देश में आए भूकंप के प्रभावितों को दान करने की शपथ लेता हूं. आइए हमारे जरूरतमंद भाइयों और बहनों की मदद की कोशिश करें.' शादाब शॉर्टर फॉर्मेट में पाकिस्तान के अच्छे खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं. वे लेग स्पिन गेंदबाजी के अलावा अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं.

पत्रकार के सवाल पर Misbah-ul-Haq ने दिया मजेदार जवाब, देखें VIDEO

एक अन्य ट्वीट में शादाब (Shadab Khan) ने लिखा, 'घरेलू मैदान पर पाकिस्तान टीम का पहली बार प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी. 2009 के बाद यहां पहला वनडे खेला जाएगा. टीम के समर्थन के लिए आइये. मैं सभी लोगों से भूकंप से प्रभावित लोगों की मदद की शपथ लेने की अपील करता हूं. हम इसमें अपनी भूमिका निभा सकते हैं. ' गौरतलब है कि पाकिस्तान में हाल ही में आए 5.8 तीव्रता के भूकंप में 30 से अधिक लोगों की जान गई है जबकि सैकड़ों लोग घायल हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान और श्रीलंका (Pakistan vs Sri lanka) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज शुक्रवार से प्रारंभ हो रही है. सीरीज के तीनों वनडे मैच कराची में खेले जाएंगे. वनडे सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे. पाकिस्तान का लाहौर शहर तीनों टी20 मैचों की मेजबानी करेगा. सीरीज के तीनों वनडे 27 सितंबर, 29 सितंबर और दो अक्टूबर को खेले जाएंगे जबकि टी20 मैचों का आयोजन 5, 7 और 9 अक्टूबर को होगा.श्रीलंका की तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों में मेजबानी करने के बाद पाकिस्तान की टीम इस वर्ष के बाद में श्रीलंका के दौरे पर जाएगी और वहां आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत टेस्ट सीरीज खेलेगी.

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..