Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Womens T20 World Cup: पाक‍िस्‍तान की कप्‍तान बिस्माह मारूफ चोट के कारण टूर्नामेंट से हुईं बाहर

ऑस्‍ट्रेल‍िया में चल रहे इस टूर्नामेंट में मारूफ की जगह नाहिदा खान (Nahida Khan)को टीम में शामिल किया गया है. मारुफ को शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में कैथरीन ब्रंट की गेंद पर शॉट खेलते समय अंगूठे में चोट लग गई थी.

Womens T20 World Cup: पाक‍िस्‍तान की कप्‍तान बिस्माह मारूफ चोट के कारण टूर्नामेंट से हुईं बाहर

चोट‍िल Bismah Maroof की जगह पर Nahida Khan को पाक‍िस्‍तान टीम में शाम‍िल क‍िया गया है

खास बातें

  • इंग्‍लैंड के ख‍िलाफ मैच में अंगूठे पर लगी थी चोट
  • उनकी जगह नाह‍िदा टीम में शाम‍िल की गईं
  • ब‍िस्‍माह ने इंडीज के ख‍िलाफ बनाए थे नाबाद 38 रन
मेलबर्न:

ICC Womens T20 World Cup 2020: पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह मारूफ (Bismah Maroof)अंगूठे की चोट के कारण आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्‍डकप (ICC Womens T20 World Cup 2020) से बाहर हो गई हैं. ऑस्‍ट्रेल‍िया में चल रहे इस टूर्नामेंट में मारूफ की जगह नाहिदा खान (Nahida Khan)को टीम में शामिल किया गया है. मारुफ को शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में कैथरीन ब्रंट की गेंद पर शॉट खेलते समय अंगूठे में चोट लग गई थी. पाकिस्तान को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था. मारूफ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले मैच में नाबाद 38 रनों की पारी खेली थी और इस मैच में पाकिस्तान ने शानदार जीत दर्ज की थी.

मारूफ की जगह पाकिस्तान टीम में शामिल की गई नाहिदा अपना पिछला टी-20 मैच दिसंबर 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ मलेशिया में खेली थी. उन्होंने तीन पारियों में अब तक केवल 15 रन ही बनाए हैं. 33 साल की नाहिदा की वनडे फॉर्म बेहतरीन चल रही है और उन्होंने पिछली पांच पारियों में 230 रन बनाए हैं. महिला टी-20 वर्ल्‍डकप में पाकिस्तान को अपना अगला मैच रविवार को सिडनी में दक्षिण अफ्रीका से और फिर मंगलवार को थाईलैंड से खेलना है.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)